News Times 7
मनोरंजन

श्वेता अग्रवाल 1 दिसंबर को मंदिर में शादी करेंगे। आदित्य नारायण बोले की…

दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करेंगे। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी की तैयारी और प्लानिंग पर बात की। उनकी मानें तो वे क्लोज फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में मंदिर में शादी करेंगे और उसके बाद छोटा सा रिसेप्शन होस्ट करेंगे।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, आदित्य ने कहा- हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविड-19 की वजह से हम सिर्फ क्लोज फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स को ही बुला सकते हैं। क्योंकि महाराष्ट्र में शादी में 50 से ज्यादा लोगों को बुलाने की इजाजत नहीं है। इसलिए यह मंदिर में छोटी सी शादी होगी और उसके बाद छोटा सा रिसेप्शन।कोविड के कारण ज्यादा लोगों को नहीं बुला सकते। यह मोस्टली फैमिली अफेयर होगा, जिसमें टीवी और म्यूजिक वर्ल्ड से क्लोज फ्रेंड्स शामिल होंगे, जिन्हें मुझे बुलाना चाहिए।”

Advertisement

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की रोका सेरेमनी इसी महीने की शुरुआत में हुई थी। सेरेमनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसमें कपल और उनके पैरेंट्स दिखाई दे रहे थे। आदित्य और श्वेता के हाथों में शगुन का सामान दिखाई दे रहा था।3 नवंबर को आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, “हम शादी करने जा रहे हैं। मैं सबसे लकी हूं, जिसे श्वेता मिली। मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं। हम दोनों बेहद निजी लोग हैं और मानते हैं कि किसी की निजी जिंदगी को निजी रखना सबसे अच्छा है। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। आपसे दिसंबर में मिलूंगा।”

Advertisement

हालांकि, इसके बाद आदित्य अब तक चार पोस्ट कर चुके हैं। इनमें से एक ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के फिनाले के शूट की थी, दूसरी उन्होंने अपनी मां के बर्थडे पर की थी। तीसरी पोस्ट उन्होंने दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए और चौथी पोस्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ में उन पर फिल्माए गए एपिसोड के प्रमोशन के लिए की थी।

Advertisement

Related posts

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ मालवा प्रांत की बैठक 20 फरवरी को उज्‍जैन में, डॉ. मोहन भागवत भी आएंगे

News Times 7

No proposal yet for granting quota for Muslims: Uddhav Thackeray

Admin

‘चेहरे पर बिखरी जुल्फें..नशीलें आखें’ जाह्नवी कपूर ने ऐसेी हालत में कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, तस्वीरें देख बढ़ी फैंस की धड़कनें

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़