News Times 7
Otherब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने जब कश्मीर की वादियों मे खेला था क्रिकेट, बोले- ‘बल्ला ही जरा छोटा पड़ गया’

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. बिग बी अक्सर अपनी फिल्मों की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अमिताभ ने 1979 में आई अपनी फिल्म मि. नटवरलाल (Mr Natwarlal) के शूटिंग के दिनों की एक झलक फैंस को एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर के दिखाई है.

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अपने जवानी के दिनों की तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में एक्टर क्रिकेट का बल्ला थामे मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ अमिताभ ने कैप्शन भी मजेदार लिखा है.

उन्होंने लिखा- ‘लोकेशन पर क्रिकेट…जब शॉट की तैयारियां हो रही थी….मुझे लगता है कश्मीर में मिस्टर नटवरलाल की शूटिंग ???’..इसके आगे लिखते हैं ‘बल्ला ही जरा छोटा पड़ गया’.

Advertisement

अमिताभ के इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक करते हुए कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया. लिखा ‘नहीं सर आप थोड़ा ज्यादा लंबे हो गए हैं’. दूसरे ने लिखा ‘हार्ट अटैक आ जाएगा काके’. एक ने तो मिस्टर नटवर लाल फिल्म में अमिताभ के गाए गाने को ही याद करते हुए लिखा ‘आपकी मेसमराइजिंग वॉयस में मिस्टर नटवरलाल का गाना..उफ्फफ’. अपने पापा की इस फोटो पर बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन ने भी रिएक्ट किया.बता दें कि राकेश कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म मिस्टर नटवरलाल का काफी हिस्सा कश्मीर में कश्मीर में शूट किया गया था. संगीतकार राजेश रोशन ने अमिताभ से एक गाना ‘मेरे पास आओ’ भी गवाया था जो सुपरहिट हो गया था. इस फिल्म में अमिताभ के साथ रेखा भी थीं.अमिताभ बच्चन इन दिनों फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन को मजेदार ढंग से होस्ट कर रहे हैं. शो के दौरान उनके फैंस अक्सर उनकी तारीफ करते हुए उनकी अदाओं पर आज भी मर मिटते हैं. अमिताभ कई बार शर्म से लाल भी हो जाते हैं तो कई बार खुद मस्ती करते नजर आते हैं.

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

महाराष्ट्र का मंत्री ,रेप का आरोपी ,महिला ने लगाया संगीन आरोप

News Times 7

बंपर भर्ती असम राइफल्स में10वीं,12वीं पास युवाओं के लिए शानदार मौका

News Times 7

Unlock 4.0: 7 सितंबर से मेट्रो सेवा शुरू, 30 सितंबर तक स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, ये हैं नई गाइडलाइंस

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़