News Times 7
मनोरंजन

टाइटल को लेकर करण जोहर ने मधुर भंडारकर से मांगी माफ़ी, बोले की…

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड के दो बड़े फिल्ममेकर के बीच जंग छिड़ी हुई थी. मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर उनकी एक फिल्म का टाइटल चुराने का आरोप लगा दिया था.करण जौहर का नया शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ कुछ ही दिनों में रिलीज होने जा रहा है. लेकिन रिलीज से पहले ही इस सीरीज पर विवादों का ग्रहण लग गया.

मधुर भंडारकर ने ट्वीट कर करण पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था- करण जौहर और अपूर्वा मेहता ने मुझसे पूछा था कि अगर वे अपनी सीरीज का नाम बॉलीवुड वाइफ्स रख सकते हैं. मैंने उन्हें मना कर दिया था कि क्योंकि मेरा एक प्रोजेक्ट इसी नाम से रिलीज होने वाला था.इसके बाद भी मधुर की तरफ से कई बार सोशल मीडिया पर ये मुद्दा उठाया गया. लेकिन करण की तरफ से कोई जवाब नहीं आया. लेकिन अब लंबी चुप्पी के बाद करण जौहर ने इस विवाद पर रिएक्ट किया है

Advertisement

करण ने सिर्फ रिएक्ट ही नहीं किया है, बल्कि मधुर भंडारकर से माफी भी मांगी है. उन्होंने एक लंबी पोस्ट के जरिए मधुर को स्पष्ट बताया है कि वे उन्हें परेशान करना नहीं चाहते थे.

Advertisement

 

वे लिखते हैं- मुझे पता है आप कुछ दिनों से परेशान हैं. लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमारी सीरीज का नया नाम  फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स रखा गया है. ये बिल्कुल अगल टाइटल था, इसलिए मुझे अहसास नहीं था कि आपको बुरा लगा.

Advertisement

करण आगे कहते हैं- मैं भरोसा दिलाना चाहता हूं कि हमारी सीरीज का फॉरमेट, कहानी और टाइटल, सबकुछ अलग है और ये आपके काम को प्रभावित नहीं करेगा. मैं उम्मीद करता हूं कि हम इस विवाद से आगे बढ़ेंगे. वहीं मधुर भंडारकर ने भी करण की माफी को मान लिया है. लेकिन उन्होंने फिर ट्वीट कर इस बात पर दुख जाहिर किया है कि कुछ नियमों का पालन नहीं किया गया था. उन्हें अभी भी इस बात पर गुस्सा है कि उनकी आपत्तियों को नजरअंदाज किया गया.

Advertisement

Related posts

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के विवादों के बीच बिहार सरकार से की नए कानून की मांग, कह दी बड़ी बात

News Times 7

भगवान विष्णु और विश्वामित्र नहीं समझ पाए लड़की को, तू क्या चीज है, दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहा है- BA Pass 3,ट्रेलर

News Times 7

राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने मोदी सरकार पर कसा तंज- गाजीपुर बॉर्डर की सुरक्षा पाकिस्तान बॉर्डर से भी ज्यादा सख्त

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़