News Times 7
मनोरंजन

भारती-हर्ष के अरेस्ट होने पर राखी सावंत बोलीं – मंत्रियों के बेटे…

बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किए जाने के बाद राखी सावंत ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने सवाल उठाया है कि आखिर क्यों सिर्फ आर्टिस्ट्स को निशाना बनाया जा रहा है। मंत्रियों के बेटे क्यों नहीं पकड़े जा रहे हैं।

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विनाशक काल’ के लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए राखी ने कहा कि भारती उनकी क्लोज फ्रेंड हैं। जब उनकी और हर्ष की गिरफ्तारी की खबर आई तो उन्हें यकीन नहीं हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह भारती के खिलाफ साजिश है। किसी ने उनके घर में ड्रग्स छुपा दिया होगा और एनसीबी की टीम को फोन कर दिया होगा।

Advertisement

राखी ने अपने बयान में आगे कहा कि वे यह जानना चाहती हैं कि सिर्फ आर्टिस्ट्स ही क्यों पकड़े जा रहे हैं? मंत्रियों के बेटे क्यों नहीं? उन्होंने सवाल उठाया कि देश में कई और भी लोग हैं या फिर सिर्फ आर्टिस्ट्स ही ड्रग्स कंज्यूम कर रहे हैं। कोई और क्यों नहीं पकड़ा जा रहा।

Advertisement

21 नवंबर को भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उनके घर और ऑफिस से लगभग 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। भारती ने हर्ष के साथ गांजा लेने की बात जांच एजेंसी के सामने कबूल की थी। 22 नवंबर को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कपल को 4 दिसंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेजा था। हालांकि, अगले ही दिन दोनों को जमानत मिल गई थी।

Advertisement

Related posts

सर्जिकल स्ट्राइक के पीछे की कहानी जो पहले कभी नहीं देखी!

News Times 7

नवरात्र को लेकर रिलीज हुआ खेसारी लाल का देवी गीत ‘अरतिया धरतिया प होता ,देखे वीडियो

News Times 7

Temple trust begins work to shift Ram idol from tent, its abode for 30 years

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़