News Times 7
मनोरंजन

भारती-हर्ष के अरेस्ट होने पर राखी सावंत बोलीं – मंत्रियों के बेटे…

बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किए जाने के बाद राखी सावंत ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने सवाल उठाया है कि आखिर क्यों सिर्फ आर्टिस्ट्स को निशाना बनाया जा रहा है। मंत्रियों के बेटे क्यों नहीं पकड़े जा रहे हैं।

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विनाशक काल’ के लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए राखी ने कहा कि भारती उनकी क्लोज फ्रेंड हैं। जब उनकी और हर्ष की गिरफ्तारी की खबर आई तो उन्हें यकीन नहीं हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह भारती के खिलाफ साजिश है। किसी ने उनके घर में ड्रग्स छुपा दिया होगा और एनसीबी की टीम को फोन कर दिया होगा।

Advertisement

राखी ने अपने बयान में आगे कहा कि वे यह जानना चाहती हैं कि सिर्फ आर्टिस्ट्स ही क्यों पकड़े जा रहे हैं? मंत्रियों के बेटे क्यों नहीं? उन्होंने सवाल उठाया कि देश में कई और भी लोग हैं या फिर सिर्फ आर्टिस्ट्स ही ड्रग्स कंज्यूम कर रहे हैं। कोई और क्यों नहीं पकड़ा जा रहा।

Advertisement

21 नवंबर को भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उनके घर और ऑफिस से लगभग 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। भारती ने हर्ष के साथ गांजा लेने की बात जांच एजेंसी के सामने कबूल की थी। 22 नवंबर को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कपल को 4 दिसंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेजा था। हालांकि, अगले ही दिन दोनों को जमानत मिल गई थी।

Advertisement

Related posts

पवन सिंह के ‘दोसर दुवार’ आम्रपाली दुबे संग हिट हुई केमिस्ट्री- देखें Video

News Times 7

The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच की दूरियां खत्म, जल्द शो पर साथ आएंगे नजर

News Times 7

दुनिया के 5 अजूबे: इन्हें देख कर हिल उठेगा दिमाग, सब एक से बढ़ कर एक…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़