News Times 7
खेलटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

भारत और न्यूजीलैंड की टीम इंदौर पहुंचीं, तीसरे ODI के लिए क्रिकेट प्रेमियों का लगने लगा जमावड़ा

 नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड की टीम एक दिवसीय मैचों की जारी श्रृंखला के तीसरे और अंतिम मुकाबले के लिए रविवार को इंदौर पहुंचीं. यह मुकाबला मंगलवार (24 जनवरी) को शहर के होलकर स्टेडियम में खेला जाना है. मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों टीमें रायपुर से विशेष विमान के जरिये इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचीं जहां से उन्हें बस के जरिये होटल ले जाया गया.

चश्मदीदों के मुताबिक दोनों टीमों के खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए हवाई अड्डे पर कई क्रिकेट प्रेमी जमा थे. पुलिस ने वहां सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए थे. एमपीसीए अधिकारी ने बताया कि न्यूजीलैंड की टीम अभ्यास के लिए सोमवार (23 जनवरी) को दोपहर के सत्र में होलकर स्टेडियम पहुंचेगी, जबकि भारतीय टीम वैकल्पिक प्रशिक्षण सत्र के तहत सोमवार शाम स्टेडियम पहुंच सकती है.

गौरतलब है कि रायपुर में शनिवार (21 जनवरी) को खेले गए दूसरे एक दिवसीय मैच में भारत के तेज गेंदबाजी आक्रमण ने न्यूजीलैंड के कमजोर बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर दिया था जिससे मेजबान टीम ने आठ विकेट की जीत के साथ ही तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बंगाल की गर्म राजनीति के बीच राज्यपाल से की गांगुली ने मुलाकात

News Times 7

हरियाणा के जींद में आज महापंचायत में 50 हजार लोगों के जुटने का अनुमान

News Times 7

ताजमहल हमारे पुरखों की जमीन पर बना है , राजस्थान की BJP सांसद के बयान से नया विवाद

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़