News Times 7
बड़ी-खबरस्वस्थ

कोरोना की बढ़ती महामारी ने फिर किया सरकार की दावो को पस्त, दिल्ली के CM ने मांगे 1000 ICU बेड

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक की शुरुआत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के संबोधन से हुई. अमित शाह ने कहा कि यूरोप-अमेरिका में फिर से मामले बढ़े हैं, ऐसे में हमें सावधान रहना होगा. अमित शाह ने राज्यों से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क को अनिवार्य करने पर जोर देने को कहा. अमित शाह के बाद स्वास्थ्य सचिव ने आगामी दिनों की जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली, केरल, महाराष्ट्र और राजस्थान को विशेष सावधानी बरतनी पड़ेगी.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में मंगलवार को मुख्यमंत्रियों की बैठक हुई. इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए और उन्होंने केंद्र सरकार से राजधानी में 1000 अतिरिक्त आईसीयू बेड्स की मांग की है. साथ ही दिल्ली सीएम ने पीएम मोदी से प्रदूषण के मसले पर दखल देने की अपील की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना पर बैठक जारी है. इस बैठक में अमित शाह भी शामिल हैं. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यालय की ओर से बैठक की तस्वीरें जारी की गई हैं.

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच कोरोना संकट पर बैठक शुरू हो गई है. इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं. सबसे पहले अमित शाह अपनी बात रखेंगे, जिसके बाद सभी राज्यों के मुख्यमंत्री बात करेंगे. अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन होगा.

Advertisement

Related posts

बेतिया में छठ घाट पर गुब्बारा बेच रहे एक दुकानदार का गैस सिलेंडर हुआ अचानक ब्लास्ट,9 लोग घायल, इलाज के दौरान 1 की मौत

News Times 7

आईटी रिटर्न फाइल करना होगा आसान, नजदीकी पोस्ट ऑफिस ,कॉमन सर्विस सेंटर से भी कर सकते आईटीआर फाइल

News Times 7

पंजाब की मान सरकार ने 1 महीने में 2205 नशा तस्करों को तो 260 बड़े ड्रग डीलर किया गिरफ़्तार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़