News Times 7
बड़ी-खबरस्वस्थ

कोरोना की बढ़ती महामारी ने फिर किया सरकार की दावो को पस्त, दिल्ली के CM ने मांगे 1000 ICU बेड

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक की शुरुआत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के संबोधन से हुई. अमित शाह ने कहा कि यूरोप-अमेरिका में फिर से मामले बढ़े हैं, ऐसे में हमें सावधान रहना होगा. अमित शाह ने राज्यों से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क को अनिवार्य करने पर जोर देने को कहा. अमित शाह के बाद स्वास्थ्य सचिव ने आगामी दिनों की जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली, केरल, महाराष्ट्र और राजस्थान को विशेष सावधानी बरतनी पड़ेगी.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में मंगलवार को मुख्यमंत्रियों की बैठक हुई. इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए और उन्होंने केंद्र सरकार से राजधानी में 1000 अतिरिक्त आईसीयू बेड्स की मांग की है. साथ ही दिल्ली सीएम ने पीएम मोदी से प्रदूषण के मसले पर दखल देने की अपील की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना पर बैठक जारी है. इस बैठक में अमित शाह भी शामिल हैं. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यालय की ओर से बैठक की तस्वीरें जारी की गई हैं.

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच कोरोना संकट पर बैठक शुरू हो गई है. इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं. सबसे पहले अमित शाह अपनी बात रखेंगे, जिसके बाद सभी राज्यों के मुख्यमंत्री बात करेंगे. अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन होगा.

Advertisement

Related posts

भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के ऊपर बनेगा हेलिपैड, मॉल और फाइव स्टार होटल

News Times 7

अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना रॉकेट जवानी’ ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा

News Times 7

30 जून को 100 से ज़्यादा सीओ और अधिकारियों के तबादले पर लगाए रोक पर भड़के भाजपा के मंत्री की इस्तीफे की पेशकस

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़