News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनते ही इस शख्स ने काट ली अपने हाथ की अंगुली, पागलपन देख लोग हैरान…

बिहार में पिछले दिनों सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में NDA की शानदार जीत के बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) 7 वीं बार राज्य के मुख्यमंत्री बने। बताया जा रहा है कि JDU अध्यक्ष नीतीश कुमार के एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनने पर एक शख्स ने अपने हाथ की अंगुलियां काट ली और भगवान को अर्पित कर दी।

दरअसल, नीतीश कुमार के फिर से मुख्यमंत्री बनने के बाद बिहार के जहानाबाद में रहने वाले अनिल शर्मा नाम के एक शख्स ने अपनी चौथी अंगुली काटकर भगवान को अर्पित कर दी। इससे पहले अनिल अपनी तीन अंगुलियां काट चुके हैं।

बताया जा रहा है कि जहानाबाद के रहने वाला अनिल शर्मा नीतीश कुमार का जबरदस्त प्रशंसक है और वो नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने पर हर बार अपनी एक अंगुली काटकर भगवान को चढ़ा देता है। इसी कड़ी में अनिल शर्मा ने सोमवार को अपनी चौथी अंगुली काटकर गोरैया बाबा के मंदिर में चढ़ा दी।

Advertisement

अनिल शर्मा की इस दीवानगी और पागलपन से इलाके के लोग हैरत में हैं। अनिल का कहना है कि उसे ऐसा करने से खुशी मिलती है। अनिल शर्मा के मुताबिक उसने इस बार भी गोरैया बाबा के मन्नत मांगी थी कि बिहार के मुख्यमंत्री की गद्दी नीतीश कुमार को ही मिले। उनकी मन्नत भगवान ने सुन ली है इसलिए उन्होंने अपने हाथ की एक अंगली काट कर गोरैया बाबा को भेंट कर दी।

गौरतलब है कि अनिल शर्मा आसपास के क्षेत्र में अली बाबा नाम से मशहूर है। वो 2005 और 2010 कि चुनावी जीत पर अपनी हाथ की अंगुली काट चुका है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पटना में नीतीश सरकार ने शिक्षक अभ्यर्थियों पर फिर से बरपाया कहर ,जमकर चटकी लाठियां

News Times 7

पाकिस्तान के बाद अब बांग्लादेश में भी हिन्दुओं के मंदिरो और घरो में की गई तोड़फोड़ ,

News Times 7

केंद्र सरकार के सेना भर्ती की नई स्कीम अग्निपथ से नाराज होकर हरियाणा के युवक ने दी जान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़