News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

पटना में नीतीश सरकार ने शिक्षक अभ्यर्थियों पर फिर से बरपाया कहर ,जमकर चटकी लाठियां

पटना. बिहार में शिक्षक नियोजन को लेकर अभ्यर्थियों की सरकार से जंग लगातार जारी है. मंगलवार को राजधानी पटना में सीटेट और बीटेट के अभ्यर्थियों ने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस ने उनपर जमकर लाठियां भांजी और दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. पटना के डाक बंगला चौराहे पर सीटेट और बीटेट के अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे थे और सातवें चरण की बहाली को निकालने की मांग कर रहे थे.

पुलिस का कहना है कि अभ्यर्थियों ने 3 घंटे से प्रदर्शन करते हुए यातायात को बाधित कर रखा था . अभ्यर्थियों ने पुलिस ने काफी समझाने का प्रयास किया और वार्ता के लिए प्रतिनिधिमंडल को मिलवाने की बात भी कही लेकिन छात्र तैयार नहीं हो रहे थे. बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज कर छात्रों को हटाया. कई छात्रों को पुलिस थाने भी ले गयी. अभ्यर्थियों का कहना है कि सातवें चरण की शिक्षक बहाली की मांग को लेकर हम प्रदर्शन कर रहे हैं. कक्षा 1 से लेकर 8 तक में शिक्षक बहाली की मांग को लेकर पिछले 3 सालों से हम लोग सड़कों पर हैं.

हम आंदोलन कर रहे हैं और सरकार से हमे सिर्फ आश्वासन ही मिलता है, जिसके विरोध में हम लोग आज सड़कों पर उतरे हैं और डाकबंगला चौराहे को पूरी तरह से जाम कर दिया है. इस दौरान अभ्यर्थियों ने जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. छात्रों ने कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सरकार में आने से पहले वादा किया था कि उन्हें रोजगार देंगे लेकिन अभी तक डिप्टी सीएम यादव की आंखें नहीं खुली है, वहीं शिक्षा मंत्री भी पूरी तरह से सिर्फ आश्वासन ही दे रहे हैं

Advertisement
Advertisement

Related posts

एसपी की नौकरी छोड़ बिहार के आरा निवासी आनंद मिश्रा बक्सर संसदीय सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव.

News Times 7

किसान आंदोलन को समर्थन देने पानीपत से 500 गाड़िओ के काफिले के साथ किसान रवाना ,काफिले पर फूलो की बारिश

News Times 7

बिहार में जातिगत जनगणना कराएंगे सीएम नीतीश , सर्वदलीय बैठक में लिया फैसला

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़