News Times 7
क्राइमबड़ी-खबर

बॉडीगार्ड को दुबई के शासक की राजकुमारी के साथ नाजायज सम्बध्द को छिपाने के लिए 12 करोड़ दिये

दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की राजकुमारी पत्नी का अपने बॉडीगार्ड से रिश्ता था. राजकुमारी हया ने बॉडीगार्ड को अपने रिश्ते के बारे में चुप रहने के लिए करीब 12 करोड़ रुपये भी दिए थे. ब्रिटेन के कोर्ट में चली सुनवाई के आधार पर डेली मेल ने यह दावा किया है. दुबई के शासक ने राजकुमारी हया को बताए बिना ही शरिया कानून के तहत उन्हें फरवरी 2019 में तलाक दे दिया था.

रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमारी हया का बॉडीगार्ड शादीशुदा था. लेकिन अफेयर की वजह से बॉडीगार्ड की शादी टूट गई. राजकुमारी हया दुबई छोड़ चुकी हैं और कई साल से ब्रिटेन में रह रही हैं. बच्चों की कस्टडी को लेकर राजकुमारी हया ने ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा किया था और हया के पक्ष में फैसला आया था.

राजकुमारी हया अपने बॉडीगार्ड को काफी महंगे गिफ्ट दिया करती थीं जिनमें 12 लाख की घड़ी और 50 लाख की बंदूक जैसी चीजें शामिल थीं. राजकुमारी हया दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की छठी और सबसे कम उम्र की पत्नी रही थीं. समझा जा रहा है कि अफेयर 2016 में शुरू हुआ था और तभी वह बॉडीगार्ड राजकुमारी हया के लिए पूरी तरह काम करने लगा.

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक, 46 साल की राजकुमारी हया के ब्रिटेन के 37 साल के बॉडीगार्ड रसेल फ्लॉवर के साथ अफेयर करीब 2 साल तक चला. यह भी कहा जा रहा है कि राजकुमारी हया ने तीन अन्य बॉडीगार्ड को भी रसेल के साथ अपने रिश्ते पर चुप रहने के लिए करोड़ों रुपये दिए.

Advertisement

Related posts

इस शहर में सिर्फ 40 मिनट की होती है रात, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान…

News Times 7

जया बच्चन ने रविकिशन से कहा- जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद नहीं कर सकते

News Times 7

जिंदा जलते हुए लोगों के चिखो से गूंजा यमुना एक्सप्रेसवे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़