News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने साधा निशाना, बोलीं- सूनी सड़कों ने अमेठी में किया स्वागत

अमेठी. अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री में 2014 में अमेठी में बदलाव लाने का वादा किया था. लोग अमेठी को सत्ता का केंद्र मानते थे. आज जब राहुल गांधी अमेठी आये तो लोगों का सहयोग नहीं मिला. आज अमेठी आक्रोशित है. अमेठी का नागरिक व्यथित हुआ है. यहां के पूर्व सांसद ने राम लला का निमंत्रण ठुकरा दिया.

स्मृति ईरानी ने कहा कि रायबरेली की सीट भी इस परिवार ने छोड़ दी, जो छोड़ गए और छूट गए वो तब नजर आते हैं जब चुनाव होता है. राहुल गांधी का सुनी सड़कों से अमेठी में स्वागत किया गया. अमेठी में कांग्रेस कार्यकर्ता खुद न्याय यात्रा में शामिल नहीं हुए, जिसे खुद सहारे की जरूरत है वो दूसरो का सहारा कैसे बनेगा.

अमेठी में आमने-सामने स्मृति ईरानी-राहुल गांधी

अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने  बातचीत में कहा कि अमेठी की जनता ने आज यह साबित कर दिया कि वह किसके साथ है. प्रतापगढ़ और सुल्तानपुर से उन्हें लोग लाने पड़ रहे हैं. बता दें, 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले अमेठी में सियासी पारा एक बार फिर गर्म हो गया है. एक तरफ तरफ जहां अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के साथ लंबे समय बाद अमेठी पहुंचे हैं. वहीं केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी भी सोमवार से चार दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में मौजूद हैं.

Advertisement

बता दें, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो ने यात्रा प्रतापगढ़ जिले से अमेठी विधानसभा पहुंची जहां अमेठी कस्बे में राहुल गांधी का स्वागत किया गया. इसके बाद राहुल गांधी ने सागर तिराहे के पास स्वर्गीय राजीव गांधी की प्रतिमा पर मालयर्पण किया. फिर यहां से उनकी यात्रा गौरीगंज विधानसभा पहुंची जहां गौरीगंज में यात्रा करते हुए जनसभा स्थल के लिए रवाना हुए.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

GST फ्रॉड के मामले में 104 लोग गिरफ्तार हुऐ, क्रेडिट फ्रॉड के इतने मामले दर्ज हुऐ

Admin

देश के पांच टॉप रेलवे स्‍टेशन, जहां आप कंफ्यूज हो जाएंगे कि यह एयरपोर्ट तो नहीं!

News Times 7

भारत ने चीन को दिया एक और बड़ा झटका

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़