News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरबिचारब्रे़किंग न्यूज़

मौत के खेल से मत नही मिलेंगे , मोदी ने केरल और बंगाल मे रही हिंसा पर दी नसीहत

पीएम नरेंद्र मोदी आज बिहार विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत पर दिल्ली स्थित मुख्यालय पर जश्न के माहौल मे शामिल हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बिना नाम लिये अपने संबोधन मे कहाँ की बंगाल-केरल में हो रही हिंसा पर राज्य सरकारों को नसीहत दी. पीएम ने कहा कि कि मौत के खेल से मत नहीं मिलेंगे.

पीएम ने कहा कि देश के कुछ हिस्सों में उनको लगता है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार कर वे अपने मनसूबे पूरे कर लेंगे. मैं उन सभी से आग्रह पूर्वक समझाने का प्रयास भी करता हूं. मुझे चेतावनी देने की जरूरत नहीं है, वो काम जनता-जनार्दन करेगी.

पीएम ने कहा कि चुनाव आते हैं, जाते हैं. जय-पराजय का खेल होता रहा है. कभी ये बैठैगा, कभी वो बैठेगा, लेकिन ये मौत का खेल लोकतंत्र में कभी नहीं चल सकता है. हम लोकतंत्र को समर्पित हैं. देश ने हम पर जो भरोसा रखा है, उस भरोसे को पूर्ण करने के लिए हम प्रतिबद्ध है.

Advertisement

पीएम ने कहा कि बिहार चुनाव परिणामों में बीजेपी को, एनडीए को अपार जनसमर्थन मिला है. इसके लिए बीजेपी, एनडीए के लाखों कार्यकर्ता भाइयों-बहनों को जितनी बधाई दूं उतनी कम है. पीएम ने कहा कि मैं हर कार्यकर्ता और उनके परिवार जनों को हृदय से बधाई देता हूं. पीएम ने ‘नड्डा जी आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारे भी लगवाए.

पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं सदी के भारत के नागरिक, बार-बार अपना संदेश स्पष्ट कर रहे हैं. अब सेवा का मौका उसी को मिलेगा, जो देश के विकास के लक्ष्य के साथ ईमानदारी से काम करेगा. हर राजनीतिक दल से देश के लोगों की यही अपेक्षा है कि देश के लिए काम करो, देश के काम से मतलब रखो.

Advertisement
Advertisement

Related posts

57वीं बार में दसवीं पास किए हुकुमदास ,अब करेंगे 12वीं करने की तैयारी

News Times 7

तेजस्वी के नेतृत्व में रणक्षेत्र बना पटना, विधानसभा घेराव के बहाने जमके मचाया कार्यकर्ताओं ने उत्पात

News Times 7

कोरोना की तिसरी लहर कहना गलत नही, एक हफ्ते मे 50हजार से ज्यादा केस 700से ज्यादा मौत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़