News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बिहार मे सन्नी लियोनी भी टॉप कर जाती, ऐसी है बिहार की शिक्षा व्यवस्था- तेजस्वी यादव

 

  • बिहार का बजट नीतीश कुमार 40 फीसदी भी नहीं खर्च पाते
  • उन्होंने 30 हजार करोड़ का घोटाला किया

 

 

Advertisement

बिहार के सियासी रण मे बयानो का तंज जारी है हर कोई एर दुसरे पर उसके कार्यकाल की याद दिला कर उसपर जुबानी वाण चला रहा है, एक खास बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने बिहार के शिक्षा के उपर वार करते हुए नितीश कुमार के कार्यकाल को मजाक बता दिया! उन्होने कहां की बिहार में शिक्षा का बुरा हाल है. सनी लियोनी भी बोर्ड एग्जमा टॉप कर जाती हैं. पता नहीं ये कैसे होता है, ये नीतीश जी के राज में ही हो सकता है. चीटिंग के मामले में कदाचार की बात आई तो वो भी तस्वीरें आपने देखी होंगी. तीन साल में ग्रेजुएशन पूरा नहीं हो पाता है. प्रोफेसर की पोस्ट खाली है. कोर्स समय पर कंप्लीट नहीं कराया जाता है. ग्रेजुएशन की डिग्री लेने में 6 साल लग जाते हैं.

तेजस्वी ने कहा कि जिन्हें इतिहास के बासी पन्नों में रहना है वो रहें, हम वर्तमान में रह रहे हैं. जंगलराज पर जो कह रहे हैं, कहते रहें. हम रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा के मुद्दे को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. क्या CM बनेंगे तो बाहुबलियों को दूर रखेंगे?  इस पर तेजस्वी ने कहा कि यह सवाल BJP से भी पूछना चाहिए. 2 लाख 13 हजार करोड़ बिहार का बजट है. नीतीश कुमार 40 फीसदी भी नहीं खर्च पाते हैं. उन्होंने 30 हजार करोड़ का घोटाला किया. वो विज्ञापन पर पैसा खर्च कर रहे हैं.

तेजस्वी ने कहा कि लालू जी के समय सामाजिक न्याय का दौर था, अब आर्थिक न्याय का दौर है. जंगलराज का हल्ला करने वाले लालू जी के रेल बजट की बात क्यों नहीं करते हैं. रेलवे उनके कार्यकाल में फायदे में रहा था. एक लाख 44 करोड़ का पैकेज लालू यादव ने यूपीए के कार्यकाल में बिहार को दिलाया था. हार्वर्ड से रेलवे के फायदे के बारे में लोग समझने आए थे. इस पर बीजेपी क्यों नहीं कुछ कहती है?

Advertisement

पोस्टर से लालू यादव के गायब होने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी के पोस्टर से नीतीश जी की फोटो क्यों गायब है. हम नए लोग हैं, हमारा बिहार के लिए विजन अलग है. बिहार के लोग पढ़ाई, कमाई और दवाई के लिए पालायन करते हैं. इस पर एनडीए के नेता कुछ नहीं कहते हैं!

Advertisement

Related posts

600mAh की रिचार्जेबल बैटरी से लैस , भारत में लॉन्च ZOOOK का स्टाइलिश वायरलेस माउस

News Times 7

आत्मनिर्भर भारत के लिए ग्लोबलाइजेसन जरूरी पर आत्मनिर्भरता सबसे जरूरी- प्रधानमंत्री

News Times 7

योगी का प्यार पर पहरा, प्रेमीयों की जानकारी जुटाऐगी खुफिया एजेंसी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़