News Times 7
चुनाव टॉप न्यूज़ बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़ राजनीति

कमीशनखोर बिहार का हित नही सोचते -मोदी

  • पहले की सरकारों को मंत्र था- पैसा हजम, परियोजना खत्म
  • एनडीए की पहचान यही है कि जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं।
  • ये वो लोग हैं जो कर्जमाफी में भी घोटाले कर जाते हैं,

 

आज प्रधानमंत्री मोदी की दूसरे फेज की पहली रैली दरभंगा से शुरू हुई, आज राहुल और मोदी आमने सामने एक ही जिले मे सभा को संबोधित करने पहुचें ! मंच से बरसते हुए मोदी ने लोगो को बिते 15साल की याद दिलाई और सत्ता मे रहते तेजस्वी के कामो को बताया ,जाने क्या कहां मोदी ने -पहले की सरकारों को मंत्र था- पैसा हजम, परियोजना खत्म। बिहार में जंगलराज लाने वालों को फिर हराएंगे।जंगलराज के युवराज को बिहार की जनता अच्छी तरह से जानती है। इनका पुराना ट्रैक रिकॉर्ड देखकर जनता इनसे और क्या अपेक्षा कर सकती है।Modi Darbhanga Rally: PM Modi Taunts Lalu Yadav-Rabri Devi Government - दरभंगा  की रैली में PM मोदी का लालू-राबड़ी सरकार पर तंज, पहले की सरकार का मंत्र  रहा- 'पैसा हजम, परियोजना ...

1- 15 वर्षों में नीतीश जी के नेतृत्व में बहुत आगे बढ़ा है।

Advertisement

मिथिला के महान लेखक विद्यापति जी ने सीता मैया से प्रार्थना की थी। आज देखें तो बीते 15 वर्षों में नीतीश जी के नेतृत्व में बहुत आगे बढ़ा है। माता सीता आज अपने नैहर को निहार रही होंगी। सदियों की तपस्या के बाद अब अयोध्या में भव्य निर्माण शुरू हो गया है। वो सियासी लोग जो बार-बार तारीख पूछा करते थे, बहुत मजबूरी में अब वो भी तालियां बजा रहे हैं। माता सीता के इस क्षेत्र में आकर मैं यहां के लोगों के लोगों को राम मंदिर निर्माण की बधाई देता हूं, क्योंकि आप उसके प्रमुख हकदार हैं। भाजपा और एनडीए की पहचान यही है कि जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं।

2- पहले की सरकारों का मंत्र था- पैसा हजम, परियोजना खत्म।

पहले की सरकारों का मंत्र था- पैसा हजम, परियोजना खत्म। उन्हें कमीशन शब्द से इतना प्रेम था कि कनेक्टिविटी पर कभी ध्यान ही नहीं दिया। कोसी सेतु के साथ क्या हुआ, मैं बहुत अच्छे से जानता हूं। केंद्र में एनडीए के सरकार बनने के बाद और यहां नीतीश जी का सहयोग मिलने के कारण इस सेतु का निर्माण पूरा हो पाया। इससे 300 किमी की दूरी 20-22 किलोमीटर में सिमट गई। बिहार के लोगों को ऐसे ही विकास के कामों को वोट करना है।

Advertisement

3- ये बिहार के विकास की परियोजनाओं के पैसे पर नजरें गड़ाए बैठे हैं।

जिनकी ट्रेनिंग कमीशनखोरी की हो, वो बिहार के हित में नहीं सोच सकता। ऐसे लोगों के राज में अपराध इतना फला-फूला कि लोगों का जीना मुश्किल हो गया। ये वो लोग हैं जो कर्जमाफी में भी घोटाले कर जाते हैं, ये वो लोग हैं जो लोगों को रोजगार देने को भी कमाने का जरिया मानते हैं। ये बिहार के विकास की परियोजनाओं के पैसे पर नजरें गड़ाए बैठे हैं।

4- हर गरीब बेटी के घर में मुफ्त गैस कनेक्शन पहुंचाएंगे

Advertisement

आज किसान के खाते में एक लाख करोड़ रुपए की मदद जमा कराई जा चुकी है। करीब 40 करोड़ लोगों का खाता खुल चुका है। हमने कहा था कि हर गरीब बेटी के घर में मुफ्त गैस कनेक्शन पहुंचाएंगे, हमने बिहार की करीब 90 लाख बेटियों को धुएं से मुक्त किया है। हमने मुफ्त इलाज का वादा किया था, आज बिहार के भी हर गरीब को यह सुविधा मिल रही है।

कोरोना के संकट में कहा था कि हर गरीब को मुफ्त में अनाज देंगे, यह भी हो रहा है। दुनिया को अचरज हो रहा है कि इतनी बड़ी व्यवस्था हम इतने बड़े संकटकाल में कर पाए। छठ पूजा तक मुफ्त राशन की व्यवस्था की है।

5- 11 लाख से ज्यादा घरों को पाइप कनेक्शन से जोड़ा गया है

Advertisement

इस क्षेत्र में पानी से होने वाली बीमारियों की दिक्कत हमेशा से रही है। इसका समाधान है कि हर घर में पीने का शुद्ध पानी पहुंचे। मैं दरभंगा और मधुबनी की ही बात करूं तो यहां 11 लाख से ज्यादा घरों को पाइप कनेक्शन से जोड़ा गया है। जल्द ही बिहार देश के उन राज्यों में होगा, जहां पीने का पानी पाइप से ही पहुंचेगा। किसी मां को अपना लाल, अपनी लाड़ली को खोना नहीं पड़ेगा। एनडीए का यही ट्रेंड बिहार को आश्वस्त करने वाला है।

6- युवाओं के लिए रोजगार-स्वरोजगार लाएंगे।

आत्मनिर्भर बिहार में उद्योग में नए अवसर बनेंगे। युवाओं के लिए रोजगार-स्वरोजगार लाएंगे। गरीबों के लिए जो 10% आरक्षण की व्यवस्था की गई है, उसका लाभ भी इस क्षेत्र के गरीबों को मिल रहा है। मिथिलांचल की कनेक्टिविटी को पीएम पैकेज से भी बहुत ताकत मिल रही है। इससे यहां हजारों किलोमीटर की सड़कों का काम हुआ है। 55 हजार करोड़ से भी अधिक बिहार के रोड़ नेटवर्क पर खर्च किए जा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

रोहतास में चोरों ने चुराया 60 फीट लंबा लोहे का पुल

News Times 7

1 मिनट में हाथ से तोड़ डाले 150 नारियल, ‘हरियाणा के मजदुर ने गिनीज रिकॉर्ड’ के लिए ठोका दावा

News Times 7

बांग्लादेश में जारी है हिंदुओं पर हमले ,रविवार रात को उपद्रवियों ने रंगपुर के पीरगंज में 65 से ज्यादा हिंदुओं के घरों को किया आग के हवाले

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़