News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

खुलें मंच से विधायक को नितीश ने दी धमकी- राजगीर मे रह नही पाओगे

  • बागीयो पर सख्त तेवर दिखाते नितीश कुमार !
  • ये राजनितिक धमकी है या चेतावनी !
  • टिकट कटने से नाराज रवि ज्योति ने कांग्रेस का दामन थाम लिया !
  • हमने पूरे बिहार में विकास कार्य किया है!

बागीयो पर सख्त तेवर दिखाते नितीश कुमार ये कह गये की राजगिर मे रह नही पाओगे, ये राजनितिक धमकी है या चेतावनी इसे तो नितीश कुमार ही बता पाऐंगे, पर ये सुन कर सभा मे बैठे लोग सोचने पर मजबूर जरूर हो गये, दरअसल राजगीर मे एक सभा को संबोधित करते हुए नितीश कुमार ने खुले मंच से अपने पार्टी के बागी विधायक और वर्तमान कांग्रेस प्रत्याशी रवि ज्योति पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि राजगीर में नहीं रह पाएंगे और जहां पैदा हुए हैं वहीं जाएंगे. इस दौरान नीतीश कुमार विरोधियों पर भी जमकर बरसे.!राजगीर विधायक पर भड़के नीतीश  चुनाव 2015 में जेडीयू ने पुलिस विभाग में तैनात रहे रवि ज्योति को राजगीर विधानसभा से टिकट दिया था. रवि ज्योति ने यहां से चुनाव जीता और विधानसभा पहुंच गए. वहीं इस बार रवि ज्योति का टिकट काटकर पार्टी ने उनके स्थान पर कौशल किशोर को टिकट दे दिया. टिकट कटने से नाराज रवि ज्योति ने कांग्रेस का दामन थाम लिया और चुनाव मैदान में उतर गए.!

राजगीर के नानंद गांव में हुई जनसभा से सीएम नीतीश ने एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील की, तो वहीं राजगीर के वर्तमान विधायक रवि ज्योति पर जमकर भड़के. सीएम नीतीश कुमार ने मंच से कहा कि बाहरी व्यक्ति राजगीर में नहीं रह सकता है. राजगीर में नहीं रह पाएंगे. जहां पैदा हुए हैं वहीं जाएंगे.राजगीर विधायक पर भड़के नीतीश

सीएम नीतीश कुमार ने नालन्दा जिले में हाईस्कूल मैदान बिंद के अलावा, नूरसराय, चण्डी, नानंद, हिलसा, इस्लामपुर, रहुई में अपने उम्मीदवारों के लिए सभाएं कीं. बिन्द में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमने पूरे बिहार में विकास कार्य किया है. इस बार फिर से मौका मिला, तो सभी प्रखंडों का दौरा किया जायेगा.

Advertisement

उन्होंने यह भी कहा कि जनता से संवाद कर छूटे हुए विकास कार्यों को भी पूरा किया जायेगा. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यदि पति पत्नी की सरकार बनी, तो बिहार में फिर से जंगलराज कायम होगा. उन्होंने कहा कि यदि इस बार मौका मिला, तो सात निश्चय पार्ट-2 की शुरुआत होगी.

Advertisement

Related posts

हिंदुत्व पर ओवैसी का जहरीला ट्वीट

News Times 7

अब हर घर दिन- रात फहरा सकते है तिरंगा’ राष्ट्रीय ध्वज को लेकर सरकार ने बदले नियम,जानिये क्या

News Times 7

भारत में फिर से बढ़ने लगा कोरोना 24 घंटे में 11,850 नए केस,वही 555 की हुई मौत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़