News Times 7
अर्थव्यवस्थाटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

आम आदमी को फिर से लगा महंगाई का झटका, अमूल ने फुल क्रीम मिल्क पर बढ़ाए दो रुपये

त्योहारी सीजन पर महंगाई का झटका जोरों से लगा है। शनिवार को भारत की नामी डेयरी कंपनी अमूल ने फुल क्रीम और भैंस के दूध की कीमत में दो रुपये का इजाफा किया है।

अमूल के बाद अब मदर डेयरी ने भी बढ़ाए दूध के दाम, देखे नई कीमतें – उर्जांचल  टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी पत्रिका)
जानकारी के अनुसार, अमूल का अब फुल क्रीम दूध 62 की जगह 64 रुपये प्रतिलीटर के हिसाब से मिलेगा। वहीं अब मदर डेयरी भी कीमत बढ़ाने की तैयारी में है। शाम तक मदर डेयरी नई कीमत की घोषणा कर सकती है।

अमूल के फुल क्रीम मिल्क की बढ़ी कीमत को लेकर गुजरात कोऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटेड के एमडी आरएस सोढ़ी ने कहा है कि अमूल ने गुजरात को छोड़कर सभी राज्यों में फुल क्रीम दूध और भैंस के दूध की कीमतों में दो रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है।Milk Price Hike : अमूल और मदर डेयरी ने दूध के दाम में की बढ़ोतरी, अब किस  पैकैट का कितना होगा दाम, देखें लिस्‍ट - amul milk prices to increase by rs
वहीं पंजाब में डेयरी कंपनी वेरका ने भी दूध के दाम फिर से बढ़ा दिए हैं। आधा किलो के पैकेट में एक रुपये की बढ़ोतरी की गई है। जबकि एक किलो में दो रुपये रेट बढ़ गए हैं। नए रेट 16 तारीख से लागू होंगे।
Advertisement
Advertisement

Related posts

उपेंद्र कुशवाहा ने फिर एक बार बनायी अपनी नई पार्टी ,नाम रखा राष्ट्रीय लोक जनता दल

News Times 7

गांधीवाद की बुनियाद पर विचारधारा की इमारत बनाएंगे पीके ,जानसुराज से मिली सफलता तो बना सकते है पार्टी

News Times 7

चारधाम यात्रा में पहुंचे यात्रियों की बिगड़ती सेहत को लेकर स्वास्थ्य विभाग और सरकार दोनों की बढ़ी चिंताएं अब तक 60 की गई जान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़