News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

चुनाव मुख्यमंत्री और प्रचार प्रधानमंत्री का वाह रे रणनीति

  • अखबारों से नितीश कुमार गायब

  • प्रचार में प्रधानमंत्री की तस्वीर

  • मुख्यमंत्री बनाने की अपील है या प्रधानमंत्री

  • भाजपा के दिये हुये अखबार के प्रचार मे एनडीए को वोट करने की अपील तो की गयी पर कही भी सहयोगी पार्टी का कोई भी नेता की तस्वीर नजर नही आई, चीख-चीख कर नितीश कुमार को अपना नेता मानने वाली भाजपा नितीश को ही अखबारों से गायब कर दी! अख़बार के पहले पन्ने पर बडे प्रचार में प्रधानमंत्री की तस्वीर नजर आयी! पता नही चला की बिहार विधानसभा चुनाव लड रहे है या देश का चुनाव लोकसभा, मुख्यमंत्री बनाने की अपील है या प्रधानमंत्री! खैर बिजेपी जो करे पर जनता इस इस्तेहार को देख कर सियासतदारों की मुड को भापना शुरू कर चुकी है! की जिस नितीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने की अपील प्रधानमंत्री से लेकर हर बीजेपी का नेता रैलियों और संबोधनो मे किया, अब प्रचार मे उसको ही गायब कर दिया! स्थितियां अजिबो गरीब है जब इस संबंध में नेताओ से पूछा गया तो कोई भी नेता इस पर मुंह खोलने को तैयार नही है, भाजपा के बडे नेता हो या जदयू के कोई भी कुछ नही कह रहा पर प्रचार को देख कर कयास तो कुछ और ही लगाये जा रहे हैं की कही बहुमत देख कर नितीश कुमार को ठिकाने लगाने का प्रयास तो नही है भाजपा का,वरना मुख्यमंत्री के लिए चुनाव है और वहां मुख्यमंत्री की तस्वीर ही गायब है सवाल सबके मन मे आ रहे हैं? रजनितिकारो का मानना है की भाजपा एक बडी तैयारी कर रही है हो सकता हैं स्पष्ट बहुमत देख कर ये नितीश कुमार को चलता न कर दें क्योकि पुरे चुनाव में सबने देखा होगा की भाजपा मे पुरे चुनाव को ही हैक कर लिया था तमाम बडे चेहरे भाजपा के मैदान में थें चुनाव एनडीए लड रही है पर प्रचार सिर्फ भाजपा के बडे स्टार प्रचारको का है पुरा चुनाव भाजपा के लिए हो गया है जैसे !

    बीजेपी के इस विज्ञापन में एनडीए में शामिल अन्य राजनीतिक दल जैसे जनता दल यूनाइटेड, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी का चुनाव चिह्न तो मौजूद था मगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर इस बड़े विज्ञापन से गायब थी.

    बीजेपी के इस फुल पेज विज्ञापन को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने तंज कसते हुए कहा है कि बिहार में मुख्यमंत्री चुना जाना है, प्रधानमंत्री नहीं.

    छवि

Advertisement
Advertisement

Related posts

थोड़ी देर में शुरू होगी कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक, पार्टी दफ्तर के बाहर जुटे कार्यकर्ता

News Times 7

सांड और नीलगाय के हमले में चोटिल होने पर मिलेगा मुआवजा, जानें कितना

News Times 7

आतंकवादियों के खात्में के लिए ब्रिक्स देशों के साथ चीन! शेयर करेगा खूफिया जानाकरियां…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़