News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

महबूबा के तिरंगे न उठाने के बयान पर बीजेपी ने मचाया जम्मू कश्मीर में घमासान

  • महबूबा के गैरजिम्मेदराना बयान

  • भाजपा ने मचाया कोहराम

  • धारा 370 हटाने की मांग

  • जम्मू कश्मीर मे विपक्ष हुए गोलबंद

पीडीपी नेता मुफ्ती के झंडे न उठाने के बयान पर भाजपा ने जम्मू कश्मीर में घमासान मचा रखा है, आज सुबह भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा श्रीनगर के प्रसिद्ध लालचौक पर तिरंगा फहराने की कोशिश की गयी थी पर पुलिस ने उन्हें हिरासत मे लिया, पुलिस के हिरासत मे आने के बाद भाजपा ने उन्हें अपना सद्स्य मानने से इनकार कर दिया और बताया की आफिसीयली तिरंगा यात्रा की सूचना प्रशासन को दी गयी है, इधर मुफ्ती के कार्यालय पर भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा झंडा फहरा भारत माता की जय के नारे लगाये गये!

 

पीडीपी प्रमुख के देशविरोधी बयान पर भाजपा ने पुरे विपक्ष के लिए मोर्चा खोल दिया है, हर जगह भाजपा के कार्यकर्ताओं द्बारा तिरंगा फहरा, भारत माता की जयघोष के नारे लगाते रहें!

Advertisement

महबूबा मुफ्ती ने कहा था, ‘मैं जम्मू-कश्मीर के अलावा दूसरा कोई झंडा नहीं उठाऊंगी. जिस वक्त हमारा ये झंडा वापस आएगा, हम उस (तिरंगा) झंडे को भी उठा लेंगे. मगर जब तक हमारा अपना झंडा, जिसे डाकुओं ने डाके में ले लिया है, तब तक हम किसी और झंडे को हाथ में नहीं उठाएंगे. वो झंडा हमारे आईन का हिस्सा है, हमारा झंडा तो ये है. उस झंडे से हमारा रिश्ता इस झंडे ने बनाया है.’

गौरतलब है की पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती हाल मे ही नजरबंदी से आजाद हुई है और निकलते ही गैरजिम्मेदाराना बयान ने जम्मू कश्मीर की राजनीति ने कोहराम मचा दिया है, पीडीपी , नेशनल कनफ्रेंस समेत कई पार्टियों के नेता और पार्टी प्रमुख ने धारा370को वापस लाने की मांग कर रही हैं!

Advertisement
Advertisement

Related posts

केरल की एक ट्रेन में कथित रूप से आग लगाकर 3 लोगों को मारने के आरोपी शाहरुख को पुलिस ने दबोचा

News Times 7

जारी है किसानो का देश भर में रेल रोको आंदोलन ,150 जगहों पर असर, 50 ट्रेनें प्रभावित

News Times 7

लोकसभा चुनाव से पहले, PM मोदी ने मंत्रियों से मांगा अगले 5 साल का रोडमैप, 100 दिन का एक्शन प्लान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़