News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

जहां हमारे प्रत्याशी नही वहां बीजेपी को करे वोट -चिराग

राजनितिक कश्मकश के बीच चिराग पासवान ने एक बडी अपील अपने समर्थकों से की जहां हमारे प्रत्याशी न हो वहाँ आप बीजेपी को वोट करें!

नितीश कुमार कर हमलावर चिराग पासवान लगातार नितीश कुमार पर हमला बोल रहे है, उनके विरोध के स्वर खुलेआम वो ट्विटर और सभाओं मे देखे सकते है, भाजपा के लिए जबरदस्ती के हनुमान बने चिराग भाजपा से नजदीकी और भाजपा के सहयोगी जदयू से दुरी बनाकर क्या संदेश देना चाहते है, वो तो चुनाव के नतीजों के बाद ही पता चलेगा लेकीन अभी जिस तरह चिराग नितीश पर हमले कर रहे हैं वो ये बताने के लिए काफी है की वो नही चाहते की एनडीए की सहयोगी जदयू से नितीश कुमार मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाले, हालांकि हर बार भाजपा के बडे़ नेताओं के द्वारा बिच बचाव की कोशिशें जारी है की किसी तरह चिराग की इस जिद को खत्म कर एनडीए को मजबूत किया जाए बिहार चुनाव 2020 में राजनीति का एक अलग ही रंग देखने को मिल रहा है. एक तरफ बीजेपी स्पष्ट कर रही है कि नंबर जो भी हो मुख्यमंत्री चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे. वहीं केंद्र में एनडीए की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष चिराग पासवान लागातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. इतना ही नहीं वो प्रदेश में जेडीयू के खिलाफ प्रत्याशी भी उतार रहे हैं. इनमें से कई प्रत्याशी ऐसे हैं जो बीजेपी के नेता रहे हैं. चिराग पासवान ने अपने ट्विटर हैंडल से नीतीश कुमार के विरोध में एक और ट्वीट किया है.

पासवान ने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा है कि आप सभी से अनुरोध है की जहां भी एलजेपी के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे है उन सभी स्थानो पर बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट को लागू करने के लिए एलजेपी के प्रत्याशियों को वोट दें, जबकि अन्य स्थानो पर भारतीय जनता पार्टी के साथियों को दें. आने वाली सरकार नीतीशमुक्त सरकार बनेगी. असम्भ वनीतीश.

चिराग पासवान, सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमला कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने नीतीश कुमार के सबसे चर्चित फैसले शराबबंदी को लेकर आलोचना की थी. अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है. बिहार की माताएं-बहने अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती. बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है कि बिहारी रोजगार के अभाव में शराब तस्करी की तरफ बढ़ रहा है लेकिन सब के सब को मानो सांप सूंघ लिया है. असम्भव नीतीश.’

Advertisement

सवाल यह उठता है कि बीजेपी जब नीतीश का समर्थन कर रही है तो चिराग किसकी शह पर उनका विरोध कर रहे हैं. जबकि बीजेपी भी एलजेपी के खिलाफ बयानबाजी कर रही है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बयान जारी करते हुए कहा था कि एलजेपी बिहार के चुनाव में कोई प्रभाव नहीं डाल पाएगी. एलजेपी बिहार के चुनावों में सिर्फ एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी. प्रकाश जावड़ेकर ने स्पष्ट किया है कि बिहार में केवल चार पार्टियां (बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी) ही साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार के डीजीपी ने क्यो कहा ऐसा

News Times 7

आज होंगे हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए मतदान ,क्या ओवैसी के गढ़ में बीजेपी में लगा पाएगी सेंध?

News Times 7

चुनाव मुख्यमंत्री और प्रचार प्रधानमंत्री का वाह रे रणनीति

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़