News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

संगरूर लोकसभा उपचुनाव में जीत की खातिर आम आदमी पार्टी ने झोंकीं पूरी ताकत

संगरूर लोकसभा उपचुनाव में अपनी जीत की खातिर आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है और पार्टी उम्मीदवार गुरमेल सिंह घराचों के चुनाव प्रचार में मुख्यमंत्री भगवंत मान भी उतरेंगे। वह लोकसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रभारी जरनैल सिंह ने इसकी जानकारी दी।

हिमाचल चुनाव में कामयाबी के लिए आप ने पंजाब के विधायकों को उतारा, दी जिताने  की जिम्मेदारी | AAP Punjab MLA working in Himachal election for win - Hindi  Oneindia

जरनैल सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और रोड शो की तैयारियों का जायजा लिया। विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए जरनैल सिंह ने कहा कि कांग्रेस और अकाली-भाजपा की सरकारों ने पंजाब में नशा माफिया, खनन माफिया, केबल माफिया और गैंगस्टरों को संरक्षण दिया और पंजाब को कर्ज में डुबोया।

6 मंत्री प्रचार के लिए उतारे; सिद्धू मूसेवाला की हत्या से बढ़ी मुश्किल |  Sangrur (Punjab) By-Election; Bhagwant Mann, Six Minister Campaign In  Sangrur - Dainik Bhaskar

उन्होंने कहा कि विपक्ष लगातार आप सरकार पर राज्य की कानून-व्यवस्था खराब करने के आरोप लगा रहा है, जबकि इन पारंपरिक दलों ने अपने शासन के दौरान अपराधियों को तैयार किया और पनाह दिया। जरनैल सिंह ने कहा कि संगरूर आम आदमी पार्टी की राजधानी है। मौजूदा मुख्यमंत्री भगवंत मान के कामों को देखते हुए क्षेत्र के लोग फिर से आप उम्मीदवार को बड़ी जीत दिलाकर संसद भेजेंगे।

Advertisement

आप प्रत्याशी गुरमेल के बारे में पंजाब प्रभारी ने कहा कि वह अपनी जड़ों से जुड़े हैं और पिछले कई सालों से संगरूर वासियों के कल्याण के लिए लगन से काम कर रहे हैं। गुरमेल सिंह गणित में स्नातकोत्तर तक पढ़े हैं और उन्होंने एमबीए भी किया है। राजनीति में प्रवेश करने से पहले, वह एक शिक्षक थे और 2018 तक विभिन्न स्कूलों में बच्चों को पढ़ाते थे।
Aam Aadmi Party Announce Its Candidate For Sangrur By-election - Sangrur By  Election: आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार का एलान आज, सीएम मान की बहन भी है  दावेदार - Amar Ujala Hindi
छह मंत्री भी प्रचार अभियान में जुटे
आप ने छह कैबिनेट मंत्रियों को चुनाव अभियान में उतारा है। कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल, ब्रह्म शंकर जिंपा, डॉ. बलजीत कौर, हरभजन सिंह, गुरमीत सिंह मीत हेयर और लालजीत सिंह भुल्लर को संगरूर संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में प्रतिनियुक्त किया गया है। मंत्री सरकार की उपलब्धियों और अपने भ्रष्टाचार विरोधी अभियान की सफलता का प्रचार करेंगे।

Advertisement

Related posts

58 हजार पंचायत सहायकों की होगी भर्ती,10वीं व 12वीं के अंक बनेंगे मेरिट का आधार

News Times 7

देश की राजधानी फिर से शर्मसार, म्यांमार की महिला से रातभर 4 दरिंदों ने किया गैंगरेप, पुलिस की तलाशी जारी

News Times 7

Pm बोले-डीजिटल इंडिया जीवन जीने का नया तरिका बना

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़