News Times 7
बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़ राजनीति

EVM की जगह अब CM हैक हो रहे, मैं बीजेपी के साथ हो जाऊं तो सारे इल्जाम खत्म हो जाएंगे.-कन्हैया कुमार

चुनावी अखाड़े में उतरे कन्हैया कुमार

चुनावी अखाड़े में उतरे राजनीतिक दलों के नेताओं ने विपक्षी पार्टियों पर जुबानी हमले तेज कर दिए हैं. जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार एक बार फिर मैदान में आते ही पूरी तरह केंद्र सरकार एवं एनडीए पर हमलावर हैं. कन्हैया कुमार ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब बिहार में ईवीएम की जगह सीएम को ही हैक किया जा रहा है. इसलिए जनता को विशेष रूप से सतर्क रहने की आवश्यकता है.

दरअसल, सोमवार को बेगूसराय की 2 विधानसभा सीट बखरी एवं तेघड़ा के लिए सीपीआई  के उम्मीदवार सूर्यकांत पासवान एवं राम रतन सिंह ने नामांकन दाखिल किया था. नामांकन दाखिल करने के बाद प्रत्याशियों के समर्थन में कन्हैया कुमार एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. सीधे-सीधे शब्दों में कन्हैया कुमार ने कहा कि पिछले चुनाव में जनता ने बीजेपी के विरोध में वोट किया था और नीतीश कुमार की सरकार बनी थी, लेकिन कुछ ही महीनों के बाद बीजेपी ने सीएम को ही हैक कर लिया और पूरी तरह बाजी पलट दी. इसका परिणाम यह हुआ कि जनता ठगी की ठगी रह गई.

कन्हैया कुमार ने कहा कि आज आलम यह है कि एनडीए में दो गठबंधन चल रहे हैं एक प्रत्यक्ष रूप से और एक परोक्ष रूप से. बिना नाम लिए कन्हैया कुमार ने इन बातों को कहकर एलजेपी को भी लपेटे में लिया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया की बात करते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि जब तक ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तब तक वह बहुत ही खराब व्यक्ति थे लेकिन, जैसे ही उन्होंने बीजेपी ज्वाइन किया तो वह बहुत अच्छे आदमी हो गए.

Advertisement

कन्हैया कुमार ने कहा कि आज लगातार मुझे ‘देशद्रोही-देशद्रोही’ कहकर अलंकृत किया जा रहा है लेकिन, अगर मैं आज की तारीख में बीजेपी के साथ हो जाऊं तो मेरे ऊपर लगाए गए सारे इल्जाम खत्म हो जाएंगे.

चुनाव के संबंध में बताते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि बीजेपी को लगा कि इस कोरोना संक्रमण के बीच अगर चुनाव करवा लिया जाए तो उन्हें नीतीश कुमार के बैसाखी की आवश्यकता नहीं पड़ेगी और वह अकेले-अकेले सरकार बनाने में सक्षम होंगे. इसी वजह से चुनाव कराने की जल्दबाजी की गई. बतौर कन्हैया कुमार अब जनता समझ चुकी है और जनता विकास के मुद्दों पर वोट करेगी ना कि जुमले बाजो की जुमलेबाजी से प्रभावित होकर मतदान करेगी

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार में अपराधियों का तांडव ,सदर अस्पताल में एक युवक की गोली मारकर हत्या, जानिये कहा

News Times 7

ईरान के कुछ चुनिंदा ठिकानों को हमला करने के फिराक में थे ट्रम्प

News Times 7

औवेसी की पार्टी से पहली बार कोई हिन्दू ब्राह्मण महिला प्रत्याशी ने जीता चुनाव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़