News Times 7
आतंकटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले मे आतंकवादियों ने पुलिस हेड कांस्टेबल को मारी गोली

नई दिल्‍ली. जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले से मंगलवार को एक बुरी खबर आई आतंकवादियों की गोलीबारी में पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई. मृतक की पहचान गुलाम मोहम्‍मद डार के रूप में हुई है. पुलिस के मुता‍बिक मृतक हेड कांस्‍टेबल अपने घर के पास था, जब आतंकियों ने उसपर गोली चलाई. इलाके को खाली करा कर पुलिस और सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

कश्मीर पुलिस जोन की ओर से शहीद हेड कांस्‍टेबल डार को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई. सोशल मीडिया पोस्‍ट में कहा गया कि इस मुश्किल समय में हम डार के परिवार के साथ खड़े हैं. कश्मीर घाटी में पिछले तीन दिनों में यह इस तरह का तीसरा आतंकवादी हमला है. रविवार को श्रीनगर में आतंकवादियों ने एक पुलिस अधिकारी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. वहीं, सोमवार को पुलवामा जिले में उत्तर प्रदेश के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

पुलिस के मुताबिक मामले की सूचना मिलने के बाद सबसे पहले घायल अवस्‍था में हेड कांस्‍टेबल डार को एसडीएच तमांग अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वो बारामूला के वेलू क्रालपोरा इलाके में परिवार सहित रहते थे. बीते कुछ समय से आतंकी सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं. ऐसे वक्‍त पर उन पर हमला किया जाता है जब वो ऑफ ड्यूटी होते हैं. पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं.

Advertisement

जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कुछ दिनों पहले कहा था कि पुलिस कर्मियों और अधिकारियों को काफी सतर्क रहने की जरूरत है. खतरा अब भी बरकरार है. हम आतंकियों को हल्के में नहीं ले सकते. हमें इनसे सावधान रहना होगा.’

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

देश में कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक एक दिन में मिले कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख के पार

News Times 7

ध्वस्त हुई गहलोत की गारंटी ,पीएम मोदी का चला जादू, सत्ता में लौटी बीजेपी

News Times 7

ऋतुराज गायकवाड़ ने टी20 इंटरनेशनल करियर का जड़ा पहला शतक

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़