News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरबिचारब्रे़किंग न्यूज़

सरकार की नाकामी और प्रशासन की निरंकुशता का प्रमाण है बक्सर की घटना – शुभम जयहिंद

 

सरकार की नाकामी और प्रशासन की निरंकुशता का प्रमाण है बक्सर की घटना – शुभम जयहिंद

आम आदमी पार्टी के युवा बिहार प्रदेश प्रवक्ता शुभम जयहिंद ने लगातार देश में हो रहे रेप की घटनाओं पर सरकार के उपर तंज कसते हुऐ कहाँ की, बक्सर मे हुए महिला के साथ गैंगरेप की घटना ने बक्सर को शर्मसार कर दिया है! मै नितीश कुमार जी की सरकार की कडी आलोचना करता हूँ! और साथ ही परिवार के प्रति अपने संवेदना व्यक्त करता हूँ की भगवान पिडीत को शक्ति प्रदान करें की वो जिने के साहस जुटा पाऐ! वर्तमान सरकार की नाकामी है या यू कहे की शासन और प्रशासन की निरंकुशता का प्रमाण है, जो इस प्रकार की घटना घट रही है! आज जहां बिहार मे चुनाव का माहौल है! शासन और प्रशासन के बडे-बडे दावे करने के बाद भी आज ऐसे वारदात का होना ये प्रुफ करता है की बदमाशों के हौसलें कितने बुलंद है!

लॉ एण्ड आर्डर की धज्जियां उडाते अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं! हाथरस, बलरामपुर की घटना की आग ठंडी भी नही हुई की बक्सर की इस घटना ने देश को झकझोर के रख दिया है!

Advertisement

माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के बेटी बचाओ-बेटी पढाओ के नारे को उनके ही शासीत राज्यों मे मजाक बनाया जा रहा है, और देश का प्रधानमंत्री देख रहा है, जिस देश मे नारी को सीता के रूप मे पुजा जाता वही एक नारी का चिरहरण होता है और वहां के राज्य का मुख्यमंत्री को सांप सूंघ गया है! ये बेहद ही शर्मनाक है! इस चुनाव मे बिहार की जनता नितीश कुमार और भाजपा को सबक जरूर सिखाने का काम करेगी

Advertisement

Related posts

जानिए कैसे खालिस्‍तान और पाकिस्तान की भारत विरोधी साजिशों का अड्डा बना कनाडा? कहां से और कैसे होती है फंडिंग

News Times 7

फिर डरा रहा कोरोना, 1 दिन में 15% बढ़े केस, 3 लोगों की हुई मौत

News Times 7

जीजा ने अपनी ही साली से मंदिर मे पत्नी के ही सामने रचाया ब्याह

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़