News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबर

हसनपुरा से पर्चा भरने के बाद होगा तेजप्रताप और तेजस्वी यादव का चुनाव प्रचार

रोसड़ा से होगी राजद की चुनावी रैली का आगाज। तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेजप्रताप के साथ भरेंगे जीत की हुंकार।

 

  • बिहार विधानसभा चुनाव में पहली बार लालू प्रसाद यादव प्रचार अभियान में नहीं होंगे
  • जिम्मेवारी अब तेजस्वी के कंधों पर लेकिन किंगमेकर तेजप्रताप का भी है पीठ पर हाथ
  • राजद कल से चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रहा है। तेजस्वी और तेजप्रताप यादव एक साथ रोसड़ा की रैली में हुंकार भरेंगे। तेजस्वी यादव पहले अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के नामांकन के लिए हसनपुरा जाएंगे। पर्चा दाखिल करने के बाद दोनों रोसड़ा में चुनावी रैली में भाग लेंगे। साढ़े दस बजे तेजप्रताप यादव पर्चा भरेंगे। इसके लिए तेजस्वी हेलीकॉप्टर से रोसड़ा पहुंच रहे हैं।

    तेजप्रताप यादव अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं, जिसके कारण उनकी रैलियों पर सबकी निगाह रहती है। खुद को किंगमेकर कहने वाले तेजप्रताप यादव कृषि बिल रैली में ट्रैक्टर पर बैठे अर्जुन बने नजर आए थे। ऐसे में कल रोसड़ा की रैली में हर किसी की निगाह उनपर होगी। दोनों भाइयों की जोड़ी चुनाव के लिए प्रचार मैदान में है। ऐसे में राजद के प्रचार अभियान पर विपक्षियों का भी ध्यान रहेगा।

    Advertisement

    बिहार विधान सभा चुनाव में पहली बार लालू प्रसाद यादव प्रचार अभियान के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने चुनाव प्रचार में भाग नहीं लिया था क्योंकि वह जेल में थे। ऐसे में सारा जिम्मा अब तेजस्वी यादव पर ही है। बड़े भाई तेजप्रताप यादव भले किंगमेकर कहला लें लेकिन राजद की असली कमान तेजस्वी के हाथों में ही है। लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के एक और मामले में पिछले दिनों जमानत तो मिल गई है लेकिन दुमका कोषागार में जमानत के लिए उन्हें इंतजार करना होगा। इसलिए अभी उन्हें जेल में ही रहना होगा।

Advertisement

Related posts

Exit Poll Results 2022: आखिर क्या होता है एग्जिट पोल? कब और कैसे हुई थी इसकी शुरुआत

News Times 7

बिहार – ट्रक ओर हाइवा की भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही मौत

News Times 7

पटना के इंजीनियरिंग के एक छात्र ने साईकिल से नाप दी 1700 KM की दूरी ,पटना से पंहुचा पकिस्तान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़