News Times 7
क्राइमबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

रिया चक्रवर्ती की ‘ड्रग्स स्टोरी’ में सारा अली खान के अलावा ये 4 बड़े नाम

रिया चक्रवर्ती की ‘ड्रग्स स्टोरी’ में सारा अली खान के अलावा ये 4 बड़े नामएक और खुलासा! रिया चक्रवर्ती की 'ड्रग्स स्टोरी' में सारा अली खान के अलावा ये 4 बड़े नाम भी

नई दिल्ली: ‘रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स स्टोरी’ में सारा अली खान  के अलावा 4 और नाम हैं, जिनका नाम रिया ने ड्रग्स कनेक्शन से खुद जोड़ा है. रिया ने इन चार लोगों के नाम भी NCB को बताए हैं. सूत्रों के मुताबिक NCB इन पांच लोगों पर जल्द कार्रवाई करने की तैयारी में है.

रिया की ‘ड्रग स्टोरी’ किरदार नंबर – 2 : रकुल प्रीत सिंह 
रिया चक्रवर्ती ने अपनी ड्रग्स टीम में जो दूसरे प्लेयर का नाम लिया है वो हैं, अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह. रकुल का ड्रग्स करियर भले ही 2019 में में शुरू हुआ हो लेकिन फिल्मी करियर 2009 में ही शुरू हो गया था. रकुल प्रीत सिंह दिल्ली की रहने वाली हैं. नेशनल लेवल गोल्फ खेल चुकी हैं, लेकिन अब उनका खेल बदल चुका है. रकुल प्रीत अब रिया चक्रवर्ती की टीम में ड्रग्स का खेल खेल रही है.

रिया की ‘ड्रग स्टोरी’ किरदार नंबर – 3 : सीमोन खंभाटा 
सीमोन खंभाटा पेशे से डिजाइनर हैं. वे रिया चक्रवर्ती की करीबी दोस्त हैं और रिया के ड्रग्स गेम में उनकी पार्टनर भी हैं. सीमोन, रिया चक्रवर्ती के साथ साथ बॉलीवुड के कई दूसरे स्टार्स से बेहद करीब हैं. लेकिन उनकी दोस्त रिया ने NCB को दिए बयान में सीमोन को ड्रग्स के दलदल में खींच लिया है.

Advertisement

रिया की ‘ड्रग स्टोरी’ किरदार नंबर – 4 : रोहिणी अय्यर 
रोहिणी अय्यर खुद को सुशांत का दोस्त बताती हैं, लेकिन रिया चक्रवर्ती बताती हैं कि रोहिणी अय्यर के हाथ ड्रग्स के खेल में उलझे हुए हैं. रिया के बयान के मुताबिक जल्द ही रोहिणी को पूछताछ के लिए तलब कर सकती हैं. रोहिणी पेश से एक फिल्म जर्नलिस्ट और बॉलीवुड पब्लिसिस्ट हैं.

रिया की ‘ड्रग स्टोरी’  किरदार नंबर – 5 : मुकेश छाबड़ा 
कास्टिंग डायरेक्टर, एक्टर डायरेक्टर, स्क्रीनप्ले राइटर और अब रिया की ड्रग्स स्टोरी के किरदार. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ही हैं, लेकिन रिया के मुताबिक उनके ड्रग्स के खेल में मुकेश उनके साथी हैं.

ये वो 5 नाम हैं जो दावा तो ये करते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत उनके बेस्ट फ्रेंड थे, लेकिन उसी बेस्ट फ्रेंड को इन सभी ने मिलकर ड्रग्स के दलदल में डुबा दिया

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार ,झारखंड, उत्तरप्रदेश, हिमाचल और उत्तराखंड में सितम ढाएगी ठंड, कुछ जगहों पर बारिश के अनुमान

News Times 7

वन नेशन वन राशन कार्ड का हिस्सा, मेरा राशन एप सरकार ने किया लॉन्च

News Times 7

बिहार में लोजपा का चिराग जलाने की कोशिस में चिराग ,राजगीर में जुटेंगे चिराग के सभी कार्यकर्ता

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़