News Times 7
बिचारब्रे़किंग न्यूज़रोजगार

कंगना रनौत महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है.-कब तक सच्चाई से भागोगे तुम

कब तक सच्चाई से भागोगे तुम

 

Kangana Ranaut ने फिर साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना, बोलीं- 'कब तक सच्चाई से भागोगे तुम...'

नई दिल्ली: 

Advertisement

कंगना रनौत अपने बयान को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बुधवार को बृहन्मुंबई महानगर पालिका  कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले का कथित तौर पर अवैध हिस्सा ध्वस्त कर दिया. जिसके बाद कंगना रनौत  ट्वीट के जरिए लगातार हमालावर हैं. उन्होंने फिर से महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे  पर निशाना साधा है. उन्होंने इस संबंध में एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं,  जो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहे हैं. यूजर्स भी इस पर रिएक्शन देने लगे हैं.

कंगना रनौत ने लिखा: “तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाजें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हो सिर्फ वंशवाद का एक नमूना हो.”

कंगना रनौत  ने अगले ट्वीट में लिखा: “जिस विचारधारा पे श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता केलिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जीन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो.”

Advertisement

वहीं, मेट्रो बनाए जाने को लेकर किए गए एक ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि चुनाव हारने के बाद शिवसेना ने बेशर्मी से खुद को सोनिया सेना में तब्दील कर लिया. कंगना रनौत ने इस तरह महाराष्ट्र के सीएम पर बिना नाम लिए निशाना साधा है.

कंगना रनौत  ने बुधवार को भी एक वीडियो पोस्ट कर शिवसेना प्रमुख एवं मुख्यमंत्री  उद्धव ठाकरे पर हमला बोला था. उन्होंने वीडियो में कहा था: “उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलके मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है…आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता. मुझे पता तो था कि कश्मीर पंडितों पर क्या बीती है, आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर .भी एक फिल्म बनाउंगी और अपने देशवासियों को जगाउंगी क्योंकि मुझे पता था कि यह हमारे साथ होगा तो होगा, लेकिन मेरे साथ हुआ इसका कोई मतलब है कि इसके कोई मायने हैं. उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता, ये जो आतंक है, अच्छा हुआ मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं.”

Advertisement
Advertisement

Related posts

अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग से की रैली कराने के लिए डिजिटल प्लेटफार्म उपलब्ध कराने की मांग

News Times 7

सरकार और किसानों के बीच 4 में से इन 2 मुद्दों पर बनी सहमति…

News Times 7

SBI का CSP लूटने में नाकाम हथियारबंद अपराधियों ने CSP संचालक को गोलियों से भूना , हालत गंभीर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़