News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

मल्लिका शेरावत ने ‘जलेबी बाई’ गाने पर किया जबरदस्त डांस… देखें VIDEO

 

मल्लिका शेरावत ने ‘जलेबी बाई’ गाने पर किया जबरदस्त डांस… देखें VIDEO

मल्लिका शेरावत अपने डांस मूव्स  की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ‘जलेबी बाई’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement

नई दिल्ली: मल्लिका शेरावत  अपने डांस मूव्स (Dance ) की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ‘जलेबी बाई’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. मल्लिका फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक कम एक्टिव रहती हैं. लेकिन अपने डांस वीडियो शेयर करने के बाद मल्लिका एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. मल्लिका के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है सिर्फ इतना ही नहीं शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही यह वीडियो वायरल हो गया.

 

आपको बता दें कि मल्लिका के डांस वीडियो को अब तक 80 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर हजार से ज्यादा कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही साथ लोग इस पर कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- नाम जलेबी बाई वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- मल्लिका आपको इतने दिनों के बाद देखकर बहुत अच्छा लगा.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

सड़क दुर्घटना में भोजपुरी के 9 कलाकारों की मौत, हादसे में स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे

News Times 7

तेजस्वी का तंज भाजपा के पास नही है कोई सीएम चेहरा

News Times 7

क्या हैं पैंगोंग लेक की फिंगर्स, जिन्हें लेकर हुई भारत-चीन में इस बार भिड़ंत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़