News Times 7
क्राइमबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

up- ISIS के संदिग्ध आतंकी के गांव पहुंची दिल्ली पुलिस, भारी संख्या में फोर्स तैनात

ISIS के संदिग्ध आतंकी के गांव पहुंची दिल्ली पुलिस, भारी संख्या में फोर्स तैनात

 

बलरामपुर : ISIS के संदिग्ध आतंकी के गांव पहुंची दिल्ली पुलिस, भारी संख्या में फोर्स तैनात

कुछ देर पहले दिल्ली पुलिस की एक टीम बलरामपुर पहुंची. कोतवाली उतरौला के बढ़िया भैसाही गांव में टीम जांच के लिए पहुंची है. गांव के बाहर लोगों को रोका गया.

बलरामपुर: 

Advertisement

दिल्ली के रिज रोड इलाके से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने isis से कथित रूप  से जुड़े एक व्यक्ति को IED के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. गिरफ्त में आए शख्स का नाम अब्दुल यूसुफ है. वह उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है. पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद शुक्रवार की रात आरोपी को गिरफ्तार किया गया. दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ के उपायुक्त प्रमोद सिंह कुशवाहा ने बताया, ‘धौला कुआं और करोल बाग के बीच रिज रोड पर संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया.’

 

संदिग्ध के पकड़े जाने के बाद delhi और उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट कर दिया गया है. जगह-जगह पुलिस सघन चेकिंग अभियान चला रही है. वहीं, कुछ देर पहले दिल्ली पुलिस की एक टीम बलरामपुर पहुंची. कोतवाली उतरौला के बढ़िया भैसाही गांव में टीम जांच के लिए पहुंची है. गांव के बाहर लोगों को रोका गया. गांव के बाहर भारी संख्या में फोर्स तैनात की गई है. यूसुफ को 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा जा रहा है. स्पेशल सेल उसे यूपी लेकर जाएगी.

Advertisement

यूसुफ की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में 6 जगहों पर छापेमारी की गई. यूपी के गाजियाबाद में भी छापेमारी की गई. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, यूसुफ ने खुद पुलिस को इस बात की जानकारी दी थी कि वह उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है. एनएसजी के लोगों ने बताया कि अब्दुल यूसुफ एक अपाचे बाइक पर आया था. बाइक का नंबर यूपी में रजिस्टर्ड है. उसके पास से 2 प्रेशर कुकर में 2 IED और करीब 15 किलो विस्फोटक मिला है.

Advertisement

Related posts

भाजपा के खिलाफ व्‍यापार‍ियों ने कल बुलाई महापंचायत,MCD की हेल्‍थ ट्रेड लाइसेंस फीस बढ़ोतरी पर होगा आंदोलन

News Times 7

कोरोना के बहाने उद्धव का केन्द्र पर हमला, बिहार मे कोरोना टीका फ्री तो बाकी, अन्य राज्य के लोग क्या बंग्लादेश से आये ?है

News Times 7

राजस्थान में हुई अनोखी शादी जहाँ दूल्हे की ड्रेस पहनकर निकाली दुल्हन फिर जानिये क्या हुआ

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़