News Times 7
क्राइम बड़ी-खबर

सोनू सूद के नाम पर शख्स कर रहा था धोखाधड़ी

सोनू सूद के नाम पर शख्स कर रहा था धोखाधड़ी

सोनू सूद के नाम पर एक धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. एक्टर ने हाल ही में इस संबंध में ट्वीट किया और उस शख्स को चेतावनी भी दे दी है.सोनू सूद के नाम पर शख्स कर रहा था धोखाधड़ी, एक्टर बोले- तुम जल्दी ही गिरफ्तार कर लिए जाओगे

नई दिल्ली: 

सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन से लेकर अनलॉक की प्रक्रिया में भी लगातार सुर्खियों में हैं. लोगों की मदद करने का सिलसिसा वो लगातार बरकरार रखे हुए हैं. हाल ही में सोनू सूद ने बिहार के एक किसान को एक भैंस खरीद कर दी थी और कहा था कि इतना एक्साइटेड वो अपनी पहली कार खरीदते समय भी नहीं हुए थे. लेकिन इन्हीं खबरों के बीच सोनू सूद के नाम पर एक धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. एक्टर ने हाल ही में इस संबंध में ट्वीट किया और उस शख्स को चेतावनी भी दे दी है.!

Advertisement

सोनू सूद  ने इस संबंध में ट्वीट किया: “मासूम लोगों को धोखा देने के जुर्म में तुम जल्दी ही गिरफ्तार कर लिए जाओगे तो इससे पहले की बहुत देर हो जाए, सुधर जाओ.” सोनू सूद ने इस तरह उस शख्स पर गुस्सा जाहिर किया है, जो उनके नाम का इस्तेमाल कर धोखाधड़ी में लगा हुआ था. सोनू सूद के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के बाद विदेशों में फंसे भारतीयों की भी मदद की है. एक्टर के इस सराहनीय काम की हर कोई तारीफ कर रहा है.

बता दें कि सोनू सूद  ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘शहीदे-ए-आजम’ से की थी, जिसमें उन्‍होंने भगत सिंह का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्‍होंने कई छोटी बड़ी फिल्‍मों और अन्‍य भाषाओं की फिल्‍मों में भी काम किया जिसमें तमिल, तेलगु भी शामिल है. सोनू सूद को शहीदे-ए-आजम, युवा, चंद्रमुखी, आशिक बनाया आपने, जोधा अकबर, सिंह इज किंग, एक विवाह ऐसा भी, अरूंधति, दबंग, बुड्ढा होगा तेरा बाप, शूटआऊट एट वडाला, रमैया वस्तावैयया, आर राजकुमार, इंटरटेनमेंट, हैप्‍पी न्‍यू ईयर, गब्‍बर इज बैक, दबंग 3 आदि फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

कैसे बना RAM SETU, तमिलनाडु चुनाव से पहले रिसर्च के लिए सरकार ने दी मंजूरी…

News Times 7

1 फरवरी से होगी बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा नकल रोकने के लिए प्रशासन की तैयारी पूरी

News Times 7

बिहार में विधायकों को प्रखंड से लेकर मुख्यालय तक मिलेगा दफ्तर सरकार ने की घोषणा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़