News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

‘आश्रम’ और ‘सड़क 2’ में बाबाओं की भिड़ंत के बाद ओटीटी पर होगा ये महामुकाबला, हर्षद की खुलेगी पोल

सोमवार को रिलीज हुए निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के ट्रेलर के साथ ही तय हो गया कि अगले शुक्रवार यानी 28 अगस्त को ओटीटी पर मुकाबला बाबाओं का होने वाला है। ‘आश्रम’ में बॉबी देओल का किरदार जहां हरियाणा की राजनीति में सीधी दखल रखने वाले एक बाबा से प्रेरित दिख रहा है, वहीं ‘सड़क 2’ में मकरंद देशपांडे भी एक धर्मगुरु जैसे दिख रहे हैं। और, इस महामुकाबले के बाद जो पाला खिंचता दिख रहा है, वह है शेयर दलाल हर्षद मेहता के जीवन पर बनी एक वेब सीरीज और फिल्म के बीच में।

'स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी',  ‘आश्रम’ और ‘सड़क 2’

देश के सबसे बड़े घोटालों में से एक 1992 इंडियन स्टॉक मार्केट स्कैम पर देबाशीष बसु और सुचेता दलाल की लिखी किताब ‘द स्कैम’ पर एक वेब सीरीज का निर्माण हुआ है जिसका टीजर निर्माताओं ने रविवार को रिलीज किया है। इस वेब सीरीज का नाम है ‘स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी’। इसमें इस घोटाले के मुख्य आरोपी हर्षद मेहता की कहानी दिखाई जाने वाली है। सीरीज का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है।

Advertisement

द बिग बुल

 

छह महीने की शूटिंग को लगभग 85 दिनों में ही समेटने के बाद सीरीज के निर्देशक हंसल मेहता ने मार्च के महीने में सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि उन्होंने अपनी इस सीरीज की शूटिंग पूरी कर ली है। जिस स्पीड से हंसल ने इस सीरीज की शूटिंग की, उस हिसाब से इसको और भी जल्दी रिलीज हो जाना चाहिए था। लेकिन, कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण पूरा मनोरंजन जगत ही ठप हो गया।

Advertisement

उधर अभिषेक बच्चन की एक फिल्म ‘द बिग बुल’ भी हर्षद मेहता की कहानी ही बताने वाली है। कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण अभिनेता अजय देवगन ने किया है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन हर्षद मेहता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। जब हंसल मेहता की वेब सीरीज की घोषणा हुई, उससे कुछ महीने पहले ही अभिषेक अपनी फिल्म पर काम शुरू कर चुके थे। वैसे तो यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बनाई गई थी लेकिन मौजूदा हालात को समझते हुए अब इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की घोषणा हो चुकी है।

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

बीजेपी के लिए महंगाई पहले डायन थी अब महबूब है, झारखण्ड में राजद के विस्तार के लिए गए तेजस्वी ,मिले हेमंत सोरेन से

News Times 7

आज गुरु गोबिन्द सिंह जयंती पर जानिए उनकी महानता के ये कुछ किस्से…

News Times 7

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने लंबे वक्त के लिए टीम इंडिया आज इंग्लैंड होगी रवाना

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़