News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

यूपी विधानसभा में आज रखे जाएंगे कई विधेयक, हंगामे के आसार

यूपी विधानसभा में आज रखे जाएंगे कई विधेयक, हंगामे के आसार

यूपी विधानसभा



देवरिया से भाजपा विधायक जन्मेजय सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद शुक्रवार को विधानसभा की कार्यवाही स्थगित कर दी गई। अवकाश के बावजूद विधानसभा की बैठक कुछ देर में होगी। इसमें लगभग डेढ़ दर्जन विधेयक रखने के साथ ही अन्य विधायी कार्य होंगे।

Advertisement

कानून-व्यवस्था और कोरोना समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की मांग को लेकर विपक्षी दल हंगामा कर सकते हैं। विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने जन्मेजय सिंह के निधन की सूचना दी।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रस्ताव रखा। उन्होंने कहा कि 75 वर्षीय जन्मेजय सिंह वर्ष 2000 में पहली बार विधायक चुने गए थे। वर्ष 2012 और 2017 में वह लगातार चुनाव जीते। वह लोकप्रिय जननेता थे, जन आकांक्षाओं का सम्मान करते थे।
वह कसिया सहकारी बैंक के संचालक रहे। वह गौरीबाजार क्षेत्र के प्रगतिशील किसान थे और कई शिक्षण संस्थानों से जुड़े हुए थे। उनके निधन से भाजपा को अपूरणीय क्षति हुई है। सपा के शैलेंद्र यादव ललई ने कहा कि जन्मेजय सिंह सरल व सौम्य स्वभाव के थे। कई जन आंदोलनों में वह जेल गए थे।

बसपा के नेता लालजी वर्मा ने कहा कि वह पहली बार वर्ष 2000 में बसपा प्रत्याशी के रूप में उपचुनाव जीतकर विधायक बने थे। कांग्रेस की आराधना मिश्रा मोना, सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर, अपना दल (सोनेलाल) के नील रत्न पटेल ने भी शोक व्यक्त करते हुए जनमेजय सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल, 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

News Times 7

आंदोलन के चलते जेल में बंद सामाजिक कार्यकर्ता अखिल गोगोई का चिट्ठी में दावा NIA के अधिकारियों ने भाजपा में शामिल होने पर तुरंत जमानत देने की पेशकश की

News Times 7

भ्रष्ट भाजपा के साथ मिलकर नितीश कुमार ने बिहार को भ्रष्टाचार के बडे पायदान पर खडा कर दिया है !

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़