News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

अब इस छोटे प्रदेश पर हैं AAP की निगाहें, 2022 का लड़ेगी चुनाव

मोहनिया ने कहा कि आप उत्तराखंड के लोगों को बताएगी कि पलायन, शिक्षा और रोजगार के मुद्दों को हल करने की उसकी क्या योजना है?

 

AAP to contest uttrakhand vidhansabha elections 2022 । अब इस छोटे प्रदेश पर हैं AAP की निगाहें, 2022- India TV Hindi

नई दिल्ली. आम आदर्मी पार्टी (आप) 2022 में होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगी। पार्टी के राज्य प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। मोहनिया ने कहा कि अपने चुनाव अभियान के तहत आप विकास के मुद्दों को उठाएगी जैसा कि इस साल के शुरू में हुए दिल्ली विधानसभा चुनावों से पहले किया गया था।

उन्होंने कहा, ”हम चुनाव लड़ेंगे (उत्तराखंड में)। राज्य को जिन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, हम उनके समाधान के साथ जनता तक पहुंचेंगे।”

Advertisement

मोहनिया ने कहा कि आप उत्तराखंड के लोगों को बताएगी कि पलायन, शिक्षा और रोजगार के मुद्दों को हल करने की उसकी क्या योजना है? एक तीसरे पक्ष के सर्वे का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के 62 फीसदी लोग चाहते हैं कि आप विधानसभा चुनाव लड़े। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पार्टी उत्तराखंड की जनता की समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करेगी। उत्तराखंड में फरवरी 2022 में विधानसभा चुनाव होंगे, जहां 70 सीटें हैं।

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

नही थम रहा कोरोना का कोहराम 24 घंटे मे रिकॉर्ड 3,11,325 नए मामले ,वही 3576 की मौत

News Times 7

बीती रात ग्रेटर नोएडा की 6 मंजिला बिल्डिंग में लगी आग ,20 परिवारों को हुआ रेस्क्यू

News Times 7

जानिए कैसे हुआ सूर्य का उदय और कितनी है सूर्य की उम्र ,कब होगा धरती का अंत ,वैज्ञानिकों ने किया बड़ा दावा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़