News Times 7
क्राइम बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़

चाभी बनाने वाला बोला- सुशांत सिंह राजपूत के कमरे में ……

चाभी बनाने वाला बोला- सुशांत सिंह राजपूत के कमरे में ……

 

Advertisement

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के महत्वपूर्ण विटनेस का बयान सामने आया है। दरअसल, सुशांत का कमरा अंदर से लॉक था, उसे खुलवाने के लिए एक चाभी वाले को बुलाया गया था। उस चाभी वाले का कहना है कि जब कमरा खोला गया तो उन्हें अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई।

रफीक चाभीवाला, जी न्यूज को दिए बयान में कहते हैं कि मुझे सिद्धार्थ पिठानी के पास से 14 जून को दोपहर करीब 1:05 बजे फोन आया। उन्होंने बांद्रा में एक कमरे का ताला खोलने के लिए कहा। मैंने उनसे दरवाजे के लॉक की फोटो व्हॉट्सऐप पर शेयर करने के लिए कहा। तब तक मुझे नहीं पता था कि वह बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का घर है। मैं सिद्धार्थ पिठानी को भी नहीं जानता था। बाद में जब मीडिया रिपोर्ट्स में उनको देखा तो मैं पहचान पाया।

रफीक आगे कहते हैं कि मुझे लोकेशन के बारे में बताया गया। मैं अपने साथी के साथ वहां पहुंचा तो मुझे छठे माले पर लेकर जाया गया। वहां मुझे ताला खोलने के लिए कहा। मैंने कुछ मिनट तक कोशिश की उसे खोलने की लेकिन बाद में मैंने कहा इसे तोड़ना पड़ेगा। मुझे बोला गया कि कमरे के अंदर से अगर कोई आवाज आती है तो तुम काम रोक देना। वह एक कंप्यूटराइज लॉक था। मुझे उसे हठौड़ी से तोड़ना पड़ा। जैसे ही मैंने ताला तोड़ा मुझे दो हजार रुपये देकर भेज दिया। मुझे अंदर का कुछ नहीं देखने दिया और न ही जाने दिया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पप्पू यादव की रिहाई को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे ,विरोध करते 4500 कार्यकर्ता गिरफ्तार

News Times 7

बिहार में गिरती शिक्षा व्यवस्था को नितीश सरकार ने किया स्वीकार

News Times 7

असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का निधन 6 बार सांसद तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं!

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़