News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

भ्रष्ट भाजपा के साथ मिलकर नितीश कुमार ने बिहार को भ्रष्टाचार के बडे पायदान पर खडा कर दिया है !

 

Image may contain: Subham Jai Hind, selfie, beard and closeup

 

Advertisement

 

 

आम आदमी पार्टी के बिहार प्रदेश के युवा मुख्य प्रवक्ता शुभम जयहिंद ने नितीश कुमार और तेजस्वी यादव के कार्यकाल को जंगलराज बताते हुए, कहे की चाचा भतिजा मे से कोई कम नही पहले लालू यादव बिहार को लूटे अब, नितीश कुमार लूट रहे है! मिडीया से बात करते- करते आप नेता ये भी कह डाला की नितीश हो या तेजस्वी दोनो ही एक ही पत्तल के चट्टेबट्टे है कोई कम नहीं है, किसी ने कोई कसर नही छोड़ी  बिहार को बर्बाद करने से,

Advertisement

पहले नितीश कुमार जी लालू यादव को जंगल राज का बादशाह कहते है पर कुर्सी की मोह ने घोटालेबाज के करीब ला दिया की जब नितीश को बिहार मे सरकार बनानी थी तो वही घोटालेबाज अब साधु हो गया था! नितीश कुमार जी ने मतलब के लिए घोटालेबाज का समर्थन किया और कुर्सी पर पहुँच गये ये भूल गये की चुनाव से पहले पानी पी-पी कर गालियाँ देते थे!

शिक्षा के मुद्दे पर क्या कहां जयहिंद ने

नितीश कुमार जी ने शिक्षा को गर्त मे डालने का कार्य किया है डबल इंजन की भ्रष्ट सरकार ने मिलकर बिहार मे टॉपर घोटाले जैसे कार्यो को अंजाम दिया है,और बिहार की शिक्षा को गर्त मे डाल दिया, बिहार के शिक्षक तो जनगणना और खिचडी खिलाने मे वयस्त रहते है ,बच्चे पढेंगे कैसे !आपने बच्चों के भविष्य बनाने वाले स्कूल और कालेजो के हालात गौशाला जैसा बना रखा है!

Advertisement

नितीश कुमार जी बिहार को शिक्षा के क्षेत्र के दो दशक पिछे ढकेल दियें है जहां शिक्षा का बजट पुरे बजट का माञ19%है वही इसके उलट दिल्ली में केजरीवाल सरकार का बजट 26%है ! ये बजट बहुत बडा फर्क पैदा करता है बच्चों के भविष्य निर्माण में बहुत बडा योगदान है लेकिन नितीश कुमार और भाजपा की सरकार मिलकर बच्चों के हाथ में कटोरा पकडाने का नियत पाल रखी हैं!

बिहार का निर्माण इसलिए नही हो पा रहा है कि नियत सही नही है! रोजगार के नाम पर मनरेगा की मजदूरी देते हैं पि एच डी और एल एल बी किये हुए बच्चो को ,    न आपके पास रोजगार है न रोजगार देने की नियत !   यहां के पढे लिखे बच्चे मजबूरन  बिहार से पलायन करने को बेबस है रोजी रोटी का संकट खडा है पुरे बिहार के गरीबो के आगे,   मै पूछता हू की नितीश कुमार ने 15साल मे किया क्या है कितनो को रोजगार दिया, कितनो ने तरक्की पायी, क्यो बेहतर नही हुऐ स्कूल कालेज, क्यों सडकों को गढढो मे तबदील किया गया, किसान बेबस क्यो है की अनाज का सही दाम नही मिलता तो पुरा प्रदेश भयभीत है अपराध से ?

नितीश कुमार जी ने कभी इन मुद्दो पर क्यो नही बोला,क्योकी भ्रष्ट भाजपा के साथ मिलकर नितीश कुमार ने बिहार को भ्रष्टाचार के बडे पायदान पर खडा कर दिया है, जहां चाचा के साथ, भतिजा तेजस्वी भी गोते लगाने के फेर में पडा है, बिहार ने अनेको महापुरुषों को दिया है और अब का ये भी दुर्भाग्य रहेगा की घोटाले के बादशाह और अनपढ़ लोग बिहार के चुनाव मे किस्मत आजमा रहे हैं

Advertisement
Advertisement

Related posts

गुजरात निकाय चुनाव में भाजपा ने की वापसी ,लेकिन आम आदमी पार्टी दे रही है कड़ी टक्कर कांग्रेस के हालत खस्ता

News Times 7

चीन के विस्तार वादी नीति पर बोले राजनाथ सिंह विवाद का नहीं निकला ठोस नतीजा

News Times 7

केंद्र सरकार और कोरोना के वैक्सिंग बनाने वाली कंपनियों को हाईकोर्ट की फटकार जनिया क्या कहा हाईकोर्ट ने…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़