News Times 7
बिचारराजनीति

भाजपा में सबसे ज्यादा अन्तर्कलह, वसुंधरा राजे तक को कर रखा है साइड

भाजपा में सबसे ज्यादा अन्तर्कलह, वसुंधरा राजे तक को कर रखा है साइड-शांति धारीवाल

 

जयपुर। जैसलमेर में बाड़ाबंदी में रह रहे संसदीय एवं नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने कहा है कि जिसके पास बहुमत होता है, वहीं तो सदन बुलाता है, हम तो चलाकर सदन बुला रहे हैं, सरकार को कोई खतरा नहीं है। धारीवाल ने कहा है कि अंतर्कलह तो भाजपा में है, हमारे यहां नहीं। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ का जनाधार नहीं है। जनाधार तो वसुंधरा राजे का है, जिन्हें इन दिनों साइड लाइन कर रखा है। वसुंधरा वो नेता हैं जिनमें दम है। संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने न केवल बहुमत का दावा किया है, बल्कि भाजपा पर भी कड़े वार भी किए हैं।

देखने को मिलेगी गहलोत की जादूगरी
सियासी संकट पर शांति धारीवाल ने कहा कि 14 अगस्त को सदन में देखिए क्या होता है, विश्वास मत आता है या नहीं। यह कार्य सलाहकार समिति की बैठक में तय होगा। सदन में गहलोत की जादूगरी देखने को मिलेगी। हमारे पास पर्याप्त बहुमत है। जिसके पास बहुमत होता है वही तो सदन बुलाता है, हम तो चलाकर सदन बुला रहे है। सरकार को कोई खतरा नहीं है।

Advertisement

पायलट गलत रायचंदों के हो गए शिकार: बैरवा
कांग्रेस विधायक प्रशान्त बैरवा ने सचिन पायलट को घेरते हुए कहा कि कई रायचंदों ने उनको गलत राय दी, अगर उन्हें सही राय दी होती तो वे बगावत नहीं करते। बैरवा ने कहा कि अब भी वक्त है कि 19 बागियों को लौटकर वापस आना चाहिए। सचिन पायलट योग्य है और वे अशोक गहलोत से आगे निकलने की क्षमता रखने वाले नेता थे, लेकिन वे कुछ रायचंदों की गलत राय का शिकार हो गए।

Advertisement

Related posts

सुवेंदु के जीत के खिलाफ कलकत्ता हाईकोर्ट पहुंची ममता की याचिका ख़ारिज ,पर हार मानने को नहीं तैयार

News Times 7

शिवसेना- राहुल का अपमान लोकतंत्र के ‘गैंगरेप’ होने जैसे लक्षण

News Times 7

आम आदमी पार्टी की नेता स्वाति मालीवाल ने आज राज्यसभा सदस्‍य के रूप में ली शपथ

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़