News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में राजस्थान में उतरा सनातनीयों का सैलाब

मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम के सरकार प्रमुख के रूप में लोकप्रिय धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में सोमवार को कोटा में सड़कों पर भारी संख्या में लोग उमड़े. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के समर्थकों ने पहले रैली निकाली और फिर कमिश्नर कार्यालय के बाहर गेट पर सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ किया.

हिंदू समाज और उनसे जुड़े कई संगठनों के पदाधिकारियों के नेतृत्व में हजारों लोगों ने सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ किया. संतों की मौजूदगी में कमिश्नर कार्यालय में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया. इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं.

प्रदर्शन के दौरान कई संतों और हिंदू संगठन से जुड़े पदाधिकारियों ने चेतावनी दी कि सनातन संस्कृति और हिंदू समाज के बारे में अनर्गल टिप्पणी को किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Advertisement

सामूहिक हनुमान चालीसा के दौरान पूर्व बीजेपी विधायक प्रहलाद गुंजल, भाजपा देहात के जिलाध्यक्ष मुकुट नागर, पूर्व शहर जिला अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय सहित कई भाजपा नेता और पदाधिकारी तथा हिंदू समाज के संगठनों से जुड़े लोग मौजूद रहे.

सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ के दौरान काफी देर तक यातायात भी बाधित रहा. इससे वाहन चालकों को आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने यातायात व्यवस्था को काफी हद तक संभाल लिया.सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन पहले ही अलर्ट हो गया था. लिहाजा इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक स्तर के कई अधिकारियों को भी तैनात किया गया था.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

उत्तर प्रदेश में कोरोना में भी जमकर लूट

News Times 7

अफगानी नागरिकों को तालिबान का फरमान, 1 सप्ताह के अंदर करे सरकारी संपत्ति; वाहन और हथियार हवाले

News Times 7

delhi-दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों ने केजरीवाल सरकार की बढ़ाई चिंता

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़