News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार को लेकर संजय राउत का दावा,बोले- 15-20 दिन में गिर जाएगी सरकार,जारी हो चुका ‘डेथ वारंट’

मुंबई. महाराष्ट्र की राजनीति एक बार फिर गर्माने लगी है. मौजूदा शिंदे-फडणवीस सरकार को लेकर भविष्यवाणियों का दौर फिर से शुरू हो चुका है. उद्धव ठाकरे खेमे के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि यह सरकार अगले पंद्रह से बीस दिनों में गिर जाएगी. राउत ने कहा है कि इस सरकार का ‘डेथ वारंट’ जारी हो चुका है. राउत के इस दावे से एक बार फिर राजनीतिक अखाड़े में हलचल मच गई है.

शिवसेना उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि सब अपना-अपना गणित पेश कर रहे हैं, लेकिन हम नतीजे का इंतजार कर रहे हैं. राउत ने कहा, “मुख्यमंत्री और उनके 40 लोगों की फिलहाल जो हुकूमत है, वह अगले 15 से 20 दिनों में खत्म हो जाएगी. मैंने एक बार कहा था कि फरवरी तक सरकार गिर जाएगी, लेकिन कोर्ट का फैसला देर से आ रहा है. यह सरकार टिकने वाली नहीं है, क्योंकि इस सरकार का ‘डेथ वारंट’ जारी हो चुका है.” संजय राउत ने कहा कि अब यह तय हो गया है कि कौन और कब हस्ताक्षर करेगा.

अजित पवार ने कहा, मैं एनसीपी में ही रहूंगा
राउत का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अजीत पवार को लेकर अटकलों का दौर जारी है. उन्होंने अपनी ओर से सफाई दे दी है कि वह एनसीपी में ही रहेंगे. उन्होंने कहा कि डेथ वारंट जारी होने का मेरा मतलब था कि CM को बदलने की BJP की तैयारी जोरों पर चल रही है, क्योंकि उनकी इंटरनल रिपोर्ट ही बता रही है कि इस सरकार के साथ रहने पर BJP का भारी नुकसान हो रहा. इसलिए सीएम शिंदे आजकल क्यों इतने तनाव में हैं ये उनसे पूछिये. BJP पूरी तैयारी कर रही है… और जल्दी ही सीएम बदलेगा.

Advertisement

उम्मीद है, न्याय होगा: संजय राउत
संजय राउत ने जलगांव में बातचीत में कहा, “उनकी पार्टी अदालत के आदेश का इंतजार कर रही है और उम्मीद कर रही है कि न्याय होगा.” बता दें कि राज्यसभा सदस्य संजय राउत उद्धव ठाकरे नेतृत्व के खिलाफ बगावत करने वाले 16 विधायकों (शिंदे गुट) को अयोग्य ठहराने की मांग करने वाली याचिका पर लंबित सुप्रीम कोर्ट के फैसले का जिक्र कर रहे थे.

Advertisement

Related posts

ममता सरकार में इस्तीफाओं का दौर जारी, लक्ष्मी रतन शुक्ला का मंत्री पद से इस्तीफा

News Times 7

अलग-अलग पार्टियों के नेताओं से मुलाकात के बाद बोले नितीश ,एम पद की कोई इच्छा नहीं

News Times 7

दिल्ली: वायु प्रदूषण से निपटने के लिए फैक्ट्रियां बंद, निर्माण कार्य रुका डीजल वाहनों पर भी रोक

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़