News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

गुजरात में केजरीवाल ने बढ़ाया सियासी पारा, आज राजकोट में करेंगे रैली ,विपक्षी हलचल तेज

गुजरात चुनावों को लेकर आप ने पूरी ताकत झोंक दी है ,इस साल कई राज्‍यों में होने जा रहे व‍िधानसभा चुनावों में धमाकेदार मौजूदगी दर्ज करने की पुरजोर कोश‍िश में जुटी है. खासकर गुजरात और ह‍िमाचल प्रदेश के आगामी व‍िधानसभा चुनावों  को लेकर पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल पूरी ताकत झोंके हुए हैं.

गुजरात का लगातार दौरा कर त‍िरंगा यात्रा न‍िकाल रहे हैं और जनसभाओं को संबोध‍ित कर रहे हैं. इस कड़ी में आज पार्टी प्रमुख अरव‍िंद केजरीवाल गुजरात के राजकोट पहुंच रहे हैं जहां वह शास्‍त्री मैदान में शाम सात बजे एक बड़ी जनसभा को संबोध‍ित करेंगे.

Arvind Kejriwal Targeted BJP In Gujarat's Bharuch

Advertisement

इस बीच देखा जाए तो पार्टी पहले ही ऐलान कर चुकी है क‍ि वह गुजरात की सभी सीटों पर व‍िधानसभा चुनाव लड़ेगी. द‍िलचस्‍प बात यह है क‍ि आम आदमी पार्टी  गुजरात के न‍िकाय चुनावों में भी अच्‍छी और मजबूत उपस्‍थ‍िति दर्ज कर चुकी है. पार्टी प‍िछले कई साल से गुजरात में संगठन को भी मजबूत करने का काम कर रही है. ऐसे में अब आगामी व‍िधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तरह से गंभीर है. कई बड़े नेताओं को भी पार्टी में शाम‍िल करने की कवायद लगातार जारी है.बताते चलें क‍ि द‍िल्‍ली ड‍िप्‍टी सीएम और पार्टी के वर‍िष्‍ठ नेता मनीष स‍िसोद‍िया (Manish Sisodia) ने हाल ही में गुजरात के श‍िक्षा मंत्री की व‍िधानसभा भावनगर के स्‍थ‍ित स्‍कूलों का दौरा क‍िया था. Arvind Kejriwal AAP Leaders Left Party and Joined BJP in Gandhinagar - इधर  अरविंद केजरीवाल गुजरात से लौटे, उधर भाजपा में शामिल हो गए करीब 150 AAP नेताइस दौरान कई स्‍कूलों में तमाम खाम‍ियों को उजागर क‍िया और मौजूदगा सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए थे. पार्टी गुजरात में भी ब‍िजली, पानी, श‍िक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य और ईमानदार शासन जैसे खास मुद्दों पर चुनावी दंगल में उतरने की कोश‍िश में है.

Advertisement

Related posts

भारत से फरार चल रहे हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी के खिलाफ जारी रेड कॉर्नर नोटिस इंटरपोल ने 20 मार्च को लिया वापस

News Times 7

अनलॉक-4 गाइडलाइंस की 7 बड़ी बातें – एक से दूसरे राज्य में जाने पर नहीं होगी अब कोई रोक,

News Times 7

बिहार में अब बेनामी जमीन पर सरकार करेगी कब्जा कानून पारित

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़