News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

पहले मंहगाई डायन थी आज क्या भौजाई लगती हैं- तेजस्वी

  • तेजस्वी ने कहां की आज महंगाई चरम पर है
  • गाना गाते थे महंगाई डायन खाय जात है। आज क्या महंगाई भौजाई लागेली बीजेपी के।
  • अफवाह और झूठा पार्टी को इस बार भगाना है।

बिहार विधानसभा के चुनावी घमासान मे बयानो का दौर जारी हर पार्टी एक दुसरे पर हमलावर है, हर कोई एक दुसरो को अपने बयानो से पिछा छोडना चाहता है इसी क्रम मे समस्तीपुर के रैली मे तेजस्वी के एक बयान लोगो की जुबान पर आ गयी , सभा मे बोलते हुए तेजस्वी ने कहां की आज महंगाई चरम पर है। प्याज का दाम शतक लगा रहा है। बीजेपी वाले एक समय प्याज की माला पहनते थे। आज कहां गया भाजपा वाला ढूंढो तो, पहले तो गाना गाते थे महंगाई डायन खाय जात है। आज क्या महंगाई भौजाई लागेली बीजेपी के।

प्याज के बढ़ते दामों पर तेजस्वी का निशाना

उजियारपुर में चुनावी जनसभा के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले 70-80 रुपये थी तो प्याज डायन थी, आज 100 रुपये हो गई तो भौजाई हो गई। अफवाह और झूठा पार्टी को इस बार भगाना है। दातुन के चक्कर मे वृक्ष मत उखाड़ना। 15 साल से डबल इंजन की सरकार है। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज नहीं मिला। पटना से दिल्ली तक एक ही राज है। लोगों को कुछ नहीं मिल रहा है। 15 साल से नीतीश मुख्यमंत्री हैं ना गरीबी मिटा पाए, ना पलायन रोक पाए, ना कारखाना लगा पाए। शिक्षा को तो चौपट कर दिया। अस्पताल का पूरा सिस्टम बदहाल है। जो 15 साल काम नहीं किया वह आगे 5 साल भी काम नहीं करेगा? कमाई, पढ़ाई, दवाई के लिए लोग दूसरे राज्य जा रहे हैं। बिहार गरीब हो रहा है।

Advertisement

तेजस्वी ने कहा- हम ठेठ बिहार हैं

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि कहावत है एक बिहारी सब पड़ भारी, हम ठेठ बिहारी हैं, सब पड़ भारी हैं क्योंकि जनता मेरे साथ है। हमें एक मौका दीजिये। पहले कैबिनेट मीटिंग से 10 लाख नौकरी देंगे। हमारा दुश्मन है बेरोजगारी उसे भगाना है और यह तभी भागेगा जब एनडीए की सरकार भागेगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

किसान आंदोलन की समाप्ति पर खुशी मनाते हुए घर वापसी कर रहे किसान जीटी रोड पर जाम

News Times 7

आरा के अगियांव पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी, पूर्व नेता के मूर्ती का किया अनावरण

News Times 7

उत्तर प्रदेश मे बढा लाकडाउन, आँशिक तौर पर 7 जून तक प्रभावी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़