News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

8 हजार रूपये के साथ स्कूटर -बाईक सब देंगे पप्पू यादव

  • हर छात्र को प्रतिमाह 8 हजार रुपये देंगे
  • 18 साल तक गरीबों के बच्चों को पढ़ने के लिए चार हजार रुपये प्रतिमाह दिया जायेगा
  • गरीब के बच्चों को फ्री में कोचिंग दिलाने की व्यवस्था की जायेगी.
  • इंटर के बाद बेटियों को स्कूटी और बेटों को मोटर साइकिल देंगे.

 

बिहार विधानसभा चुनाव मे सभी पार्टियों ने वादो की भरमार कर दी, तेजस्वी के 10 लाख नौकरी के किस्से अभी पिछा नही छोडा था की, की भाजपा ने भी 19लाख नौकरी की ताल ठोक दीं, अब फेका फेकी पप्पू यादव भला कम क्यो वो भी अपने वादो की भरमार लगा दीं मोतीहारी के पिपरा विधानसभा में प्रचार करने गये पप्पू यादव ने कहा कीं इंटर के बाद आगे की पढ़ाई करने के लिए हर छात्र को प्रतिमाह 8 हजार रुपये देंगे.

मोतिहारी के पीपरा में जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने अंकुश कुमार के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई आपके अंदर का डर निकालने की है, सत्ता की मलाई खाने के लिए नहीं. यदि सरकार बनी, तो गरीब का बेटा मजदूरी नहीं करेगा.

Advertisement

18 साल तक गरीबों के बच्चों को पढ़ने के लिए चार हजार रुपये प्रतिमाह दिया जायेगा. वहीं जब वह इंटर कर लेगा और आगे की पढ़ाई करेगा, तो उसके बैंक खाते में हर माह 8 हजार रुपये भेजे जाएंगे. वहीं गरीब के बच्चों को फ्री में कोचिंग दिलाने की व्यवस्था की जायेगी. इंटर के बाद बेटियों को स्कूटी और बेटों को मोटर साइकिल देंगे.

जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के लिए हमेशा एक सेवक की तरह काम करता रहूंगा. कोरोना काल में जब सब लोग आपका साथ छोड़कर चले गये थे, तब हम आपकी सेवा के लिए समर्पित थे. वहीं नीतीश कुमार पर बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने ऊंची जाति के लोगों को सबसे ज्यादा अपमानित करने का काम किया है और लालू यादव ने दलित ओर मुसलमानों को डराने का काम किया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

केंद्र ने की किसानों से अपील,आज कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने बुलाए किसान यूनियन की बैठक

News Times 7

सरकार ने दिए संकेत इस साल के अंत तक हो जाएगा एयर इंडिया प्राईवेट

News Times 7

सिंगापुर से डॉक्टरों की सलाह लेने के बाद वतन लौट आए RJDअध्यक्ष लालू प्रसाद यादव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़