News Times 7
टॉप न्यूज़ बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़ राजनीति

पहले मंहगाई डायन थी आज क्या भौजाई लगती हैं- तेजस्वी

  • तेजस्वी ने कहां की आज महंगाई चरम पर है
  • गाना गाते थे महंगाई डायन खाय जात है। आज क्या महंगाई भौजाई लागेली बीजेपी के।
  • अफवाह और झूठा पार्टी को इस बार भगाना है।

बिहार विधानसभा के चुनावी घमासान मे बयानो का दौर जारी हर पार्टी एक दुसरे पर हमलावर है, हर कोई एक दुसरो को अपने बयानो से पिछा छोडना चाहता है इसी क्रम मे समस्तीपुर के रैली मे तेजस्वी के एक बयान लोगो की जुबान पर आ गयी , सभा मे बोलते हुए तेजस्वी ने कहां की आज महंगाई चरम पर है। प्याज का दाम शतक लगा रहा है। बीजेपी वाले एक समय प्याज की माला पहनते थे। आज कहां गया भाजपा वाला ढूंढो तो, पहले तो गाना गाते थे महंगाई डायन खाय जात है। आज क्या महंगाई भौजाई लागेली बीजेपी के।

प्याज के बढ़ते दामों पर तेजस्वी का निशाना

उजियारपुर में चुनावी जनसभा के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले 70-80 रुपये थी तो प्याज डायन थी, आज 100 रुपये हो गई तो भौजाई हो गई। अफवाह और झूठा पार्टी को इस बार भगाना है। दातुन के चक्कर मे वृक्ष मत उखाड़ना। 15 साल से डबल इंजन की सरकार है। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज नहीं मिला। पटना से दिल्ली तक एक ही राज है। लोगों को कुछ नहीं मिल रहा है। 15 साल से नीतीश मुख्यमंत्री हैं ना गरीबी मिटा पाए, ना पलायन रोक पाए, ना कारखाना लगा पाए। शिक्षा को तो चौपट कर दिया। अस्पताल का पूरा सिस्टम बदहाल है। जो 15 साल काम नहीं किया वह आगे 5 साल भी काम नहीं करेगा? कमाई, पढ़ाई, दवाई के लिए लोग दूसरे राज्य जा रहे हैं। बिहार गरीब हो रहा है।

Advertisement

तेजस्वी ने कहा- हम ठेठ बिहार हैं

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि कहावत है एक बिहारी सब पड़ भारी, हम ठेठ बिहारी हैं, सब पड़ भारी हैं क्योंकि जनता मेरे साथ है। हमें एक मौका दीजिये। पहले कैबिनेट मीटिंग से 10 लाख नौकरी देंगे। हमारा दुश्मन है बेरोजगारी उसे भगाना है और यह तभी भागेगा जब एनडीए की सरकार भागेगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Bihar Bandh: पटना में सड़कों पर आगजनी व प्रदर्शन, दरभंगा में रोकी ट्रेन; समस्‍तीपुर व वैशाली में सड़क जाम

News Times 7

यूपी के लखीमपुर खीरी में बड़ा हादसा ,घाघरा नदी में पलटी नाव 10 लोग बहे ,बचाव कार्य जारी

News Times 7

जेडीयू नेता आरसीपी सिंह का राज्यसभा का टिकट कटा ,टिकट काटने से नाराज दिखे आरसीपी सिंह जानिये क्या कहा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़