News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने हरियाणा चुनाव को लेकर संभाल मोर्चा

चंडीगढ़ः हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी बड़े-बड़े दावे पेश कर रही हैं. इसी क्रम में हरियाणा में शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीत केजरीवाल दौरे पर हैं. आप सुप्रीमो की पत्नी ने हरियाणा वालों को आप आदमी पार्टी की पांच गारंटी पेश की हैं. इसमें बहनों को 1000 रुपये महीना, फ्री बिजली, फ्री शिक्षा समेत अन्य गारंटियों की घोषणा की गई है.

 

आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार करना शुरू कर दिया है. ऐसे में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने हरियाणा में मोर्चा संभाल लिया है. उन्होंने शनिवार को हरियाणा में पहुंच कर जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जीतने पर महिलाओं के हर महीने 1000रुपये दिये जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने पांच बड़ी गारंटी पेश की हैं

Advertisement

पहली गारंटी : मुफ्त और 24 घंटे बिजली

दिल्ली और पंजाब की तरह पुराने घरेलू सारे बकाया बिल माफ किए जाएंगे. पावर कट बंद होंगे, दिल्ली और पंजाब की तरह 24 घंटे बिजली का इंतजाम किया जाएगा.

 

Advertisement

दूसरी गारंटी : सबको अच्छा और फ्री इलाज

दिल्ली और पंजाब की तरह हर गांव और शहरों के हर मोहल्ले में मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे. सभी सरकारी अस्पतालों का कायाकल्प किया जाएगा. नए सरकारी अस्पताल बनाए जाएंगे. हर हरियाणवी का पूरा इलाज मुफ्त होगा चाहे बीमारी छोटी हो या बड़ी. सभी टेस्ट, दवाइयां, ऑपरेशन और इलाज सब फ्री होगा. इससे लोगों के काफी पैसे बचेंगे और महंगाई से काफी राहत मिलेगी.

तीसरी गारंटी : अच्छी, बेहतरीन और फ्री शिक्षा

Advertisement

दिल्ली और पंजाब की तरह शिक्षा माफिया का खात्मा करेंगे. सरकारी स्कूलों को इतना अच्छा बनाएंगे कि आप अपने बच्चों को प्राइवेट स्कूल से निकालकर सरकारी स्कूलों में भर्ती करवाओगे. प्राइवेट स्कूलों की गुंडागर्दी भी बंद करेंगे, प्राइवेट स्कूलों को नाजायज फीस बढ़ाने से रोका जाएगा

.चौथी गारंटी सभी माताओं-बहनों को हर महीने ₹1000

सभी माताओं-बहनों को हर महीने 1 हज़ार रुपये देंगे

Advertisement

पांचवी गारंटी : हर युवा को रोजगार
हर बेरोजगार युवा के लिए रोज़गार का इंतजाम करेंगे

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

67वीं बीपीएससी-सिविल सेवा परीक्षा पेपर लिक होने के बाद 15 जून को हो सकती है दुबारा आयोजित

News Times 7

पुलिस के हाथ लगी लुटेरी दुल्हन ,30 शादियां कर चुकी थी ,31वीं की थी तैयारी

News Times 7

Russia Ukraine News: यूक्रेन पर रूस के हमले के बाद बिहार के पूर्व सीएम ने किया मार्मिक ट्वीट, वीडियो शेयर कर कही ये बात

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़