News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

नीतीश कुमार के सामने मांझी ने रख दी बड़ी डिमांड; कहा ,हमको दो मंत्री जरूर चाहिए…’, फिर होगा ‘खेला’?

कैबिनेट विस्तार से पहले नीतीश कुमार के सामने जीतन राम मांझी ने बड़ी डिमांड रख दी है। जीतन राम मांझी ने साफ कहा है कि उनके पास 4 विधायक हैं और एक एमएलसी है इस हिसाब से उनको 2 मंत्री चाहिए। मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार तो एक निर्दलीय विधायक को एक मंत्रालय देते हैं ऐसे में हमको भी 2 मंत्री जरूर चाहिए।

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के मुखिया जीतन राम मांझी ने शुक्रवार मीडिया से बातचीत में कहा कि 5 फरवरी को बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा। उसी दिन विभागों का बंटवारा भी हो जाएगा। हम शुरू से कह रहे हैं कि आप (नीतीश कुमार) एक निर्दलीय विधायक को एक मंत्रालय देते रहे हैं, जबकि हम तो चार विधायक और एक एमएलसी हैं।

हमको दो मंत्री जरूर चाहिए’

जीतन राम मांझी ने आगे कहा, “हमको दो मंत्री जरूर चाहिए। हमने इस लाइन पर माननीय मुख्यमंत्री से बात की है। नित्यानंद राय और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी बात की है। हमने साफ कहा है कि हमें एक और विभाग दीजिए। उन लोगों ने ना तो इसे स्वीकार किया है और ना ही नकारा है।”

Advertisement

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के मुखिया को पूरी उम्मीद है कि 2 मंत्रालय उनको मिलेंगे। मांझी ने कहा, “हमको उम्मीद है कि हमको एक और विभाग मिलेगा। हमें एक विभाग मिलेगा तो उससे हमारे लिए बहुत अच्छा रहेगा। हमको काम करने में सुविधा होगी।”

क्या 5 फरवरी तक होगा कैबिनेट विस्तार?

गौरतलब है कि जीतन राम मांझी कह रहे हैं कि 5 फरवरी को कैबिनेट विस्तार हो जाएगा, लेकिन एनडीए में चर्चा है कि कैबिनेट विस्तार फ्लोर टेस्ट के बाद होगा। एनडीए गलियारे में यह चर्चा है कि विधानसभा में बहुमत साबित होने के बाद मंत्रिमंंडल का विस्तार किया जाए। इसकी वजह यह समझा जा रहा कि किसी तरह की नाराजगी नहीं हो और किसी तरह की भीतरी बयानबाजी से परहेज किया जाना जरूरी है।

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

पटना रेलवे स्टेशन पर लम्बी लाइन लगाने का झंझट खत्म,क्योकि जंक्शन के दोनों ओर लगेंगे ऑटोमैटिक टिकट वेंडिंग मशीन

News Times 7

खेल के बहाने बच्चों को जिंदगी जीने के सलीके दे रहा आरा शहर का यह अनोखा स्कूल, जानिये क्या है नाम

News Times 7

Kanjhawala Death Case मे पीड़ित के बॉयफ्रेंड का खुलासा ,होटल में पैसों के लिए लड़ रही थीं निधि और अंजलि

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़