News Times 7
आतंकटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

दंतेवाड़ा में ACM के पद पर सक्रिय 5 लाख का इनामी नक्सली रतन कश्यप ढेर

दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सुरक्षाबल और नक्सलियों के बीच मंगलवार शाम बड़ी मुठभेड़ हुई. बारसूर थाना क्षेत्र के मगनार के जंगल में सुरक्षाबल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में पांच लाख का इनामी एरिया कमांडर रतन ढेर हुआ. रुक-रुककर फायरिंग हो रही है. एएसपी आरके बर्मन ने पुष्टि की.

पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के बारसूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंगनार गांव के जंगल में सुरक्षाबलों ने तोड़मा मिलिशिया प्लाटून के ‘डिप्टी कमांडर’ रतन कश्यप उर्फ सलाम (31) को मार गिराया. उन्होंने बताया कि नक्सली के सिर पर पांच लाख रुपये का इनाम था.

मुठभेड़ इंद्रावती नदी पार के जंगल में हुई. मुठभेड़ में एरिया कमांडर रतन को जवानों ने ढेर कर दिया है. रतन पर 5 लाख रुपये का इनाम था. पुलिस को कौशलनार-मंगनार के जंगलों में हथियारों से लैस नक्सली के मौजूद होने की खबर मिली थी. मंगलवार सुबह जवानों ने नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू किया. जवान जैसे ही इसी इलाके के जंगल में पहुंचे, नक्सलियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी. जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. करीब 30 मिनट तक दोनों तरफ से रुक-रुककर फायरिंग होती रही. मुठभेड़ के बाद जब सुरक्षाबलों के जवानों ने घटनास्थल की तलाशी ली तब वहां से रतन का शव बरामद किया गया

Advertisement
Advertisement

Related posts

अब अपनी सहूलियत केहिसाब से किसी भी गैस एजेंसी से भरवा सकते है गैस जानिए नया नियम ….

News Times 7

समाजवादी कुनबे में सेंध -मुलायम सिंह यादव की भतीजी को भाजपा ने दिया जिला पंचायत सदस्य का टिकट

News Times 7

द‍िल्‍ली मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने द‍िल्‍ली की बसों में फ्री यात्रा को लेकर सोमवार को क‍िया बड़ा ऐलान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़