News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

कांग्रेस ने.एस. शर्मिला को पार्टी की आंध्र प्रदेश इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया

अमरावती. कांग्रेस ने मंगलवार को वाई.एस. शर्मिला को पार्टी की आंध्र प्रदेश इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया. उनके लिए गिदुगु रुद्र राजू ने पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफे के ठीक एक दिन बाद अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शर्मिला को आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) का अध्यक्ष नियुक्त किया

खड़गे ने रुद्र राजू को कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) में विशेष आमंत्रित सदस्य नियुक्त किया है. शर्मिला आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की बहन और पूर्व मुख्यमंत्री वाई.एस. राजशेखर रेड्डी की बेटी हैं.

उन्होंने 4 जनवरी को वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (वाईएसआरटीपी) का कांग्रेस पार्टी में विलय किया था. शर्मिला ने एपीसीसी के अध्यक्ष पद पर भरोसा करने के लिए खड़गे, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और के.सी. वेणुगोपाल को धन्यवाद दिया.

Advertisement

उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “मैं पूरी प्रतिबद्धता और ईमानदारी से आंध्र प्रदेश में पार्टी को उसके पिछले गौरव के पुनर्निर्माण के लिए काम करने का वादा करती हूं.” उन्होंने आंध्र प्रदेश के एआईसीसी प्रभारी मनिकम टैगोर को भी धन्यवाद दिया और कहा कि वह प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हैं.

शर्मिला ने कहा कि वह रुद्र राजू और राज्य में पार्टी के हर दूसरे नेता का समर्थन चाहती हैं जिनके अनुभव के आधार पर वह “निर्धारित लक्ष्यों” तक पहुंचना चाहती हैं. शर्मिला ने 2021 में तेलंगाना की राजनीति में प्रवेश किया और वाईएसआरटीपी का गठन किया था

Advertisement
Advertisement

Related posts

ढोंगी बाबा की डर्टी स्टोरी, दिन के समय भक्ति, रात होते ही नाईटक्लब में जाता था पार्टी करने

News Times 7

RJD के पोस्टर से लालू राबडी के फोटो नही होने पर रविशंकर प्रसाद ने तेजस्वी से पूछा….

News Times 7

उत्तर प्रदेश के 24 जिलों के अफसरों पर गिरा CM योगी आदित्यनाथ का हंटर ,जानिये क्यों

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़