News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

सूरत में परिवार ने किस सामूहिक आत्महत्या, 3 बच्चों समेत 7 लोगों की मौत

सूरत. सूरत (Surat) में सामूहिक आत्महत्या (Mass Suicide) किए जाने की खबर सामने आई है. इस त्रासद घटना में एक साथ सात लोगों की मौत हो गई. सूरत में इस दिल दहला देने वाली घटना में एक पूरे परिवार ने जहर निगलकर सामूहिक आत्महत्या कर ली. एक शख्स ने अपनी पत्नी, माता-पिता, एक लड़के और दो बच्चियों के साथ सामूहिक आत्महत्या कर ली. शांतिलाल सोलंकी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, जबकि परिवार के अन्य सदस्यों के जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है. यह घटना सूरत के पालनपुर इलाके की है.

पुलिस के मुताबिक यह दुखद घटना शनिवार को सूरत के अडाजण इलाके में हुई. इस घटना ने सूरत के निवासियों को सदमे में डाल दिया है क्योंकि चार वयस्कों और तीन बच्चों सहित परिवार के सात सदस्यों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है. घटना अडाजण के पालनपुर पाटिया स्थित सिद्धेश्वर अपार्टमेंट में हुई. शांतिलाल सोलंकी ने अपनी पत्नी, मां, पिता और तीन बच्चों सहित परिवार के सदस्यों को पहले जहर दिया और बाद में अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इलाके के निवासियों के पुलिस को घटना की सूचना दिए जाने के बाद अडाजण पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

इस घटना ने पालनपुर पाटिया में रहने वाले लोगों के बीच सदमे की लहर फैला दी है. पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल (एनसीएच) में रखवाया है. पुलिस अधिकारियों ने परिवार और उनकी वित्तीय स्थिति के बारे में अधिक जानने के लिए पड़ोसियों और इलाके के दूसरे लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. इस सामूहिक आत्महत्या के पीछे का मकसद अभी भी किसी को पता नहीं है. हालांकि, पुलिस वित्तीय समस्याओं और पारिवारिक विवादों समेत सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

Advertisement

पुलिस के मुताबिक सूरत में सामूहिक आत्महत्या की घटना एक साथ जिन सात लोगों की मौत हुई है, उनमें शांतिलाल सोलंकी और उनकी पत्नी रीता सोलंकी, उनकी बेटी काव्या सोलंकी और दीक्षा सोलंकी, पुत्र कुशल सोलंकी के साथ ही शांतिलाल सोलंकी के पिता कनुभाई सोलंकी और माता शिलाबेन शामिल हैं.

Advertisement

Related posts

बिहार में 12वीं पास के लिए बंपर भर्ती, बीएसएससी इंटर लेवल कंबाइंड कॉम्पिटेटिव एग्जाम 2023 का नोटिफिकेशन जारी

News Times 7

PUछात्रसंघ चुनाव में किसका बजेगा डंका,राजद,जाप,ABVP सहित आप भी आजमाएगी किस्मत ?

News Times 7

जगन्नाथपुरी रथ यात्रा पर प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्पति गोविन्द ने दिए देशवाशियों को शुभकामनायें जानिए विशेष

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़