News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

सूरत में परिवार ने किस सामूहिक आत्महत्या, 3 बच्चों समेत 7 लोगों की मौत

सूरत. सूरत (Surat) में सामूहिक आत्महत्या (Mass Suicide) किए जाने की खबर सामने आई है. इस त्रासद घटना में एक साथ सात लोगों की मौत हो गई. सूरत में इस दिल दहला देने वाली घटना में एक पूरे परिवार ने जहर निगलकर सामूहिक आत्महत्या कर ली. एक शख्स ने अपनी पत्नी, माता-पिता, एक लड़के और दो बच्चियों के साथ सामूहिक आत्महत्या कर ली. शांतिलाल सोलंकी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, जबकि परिवार के अन्य सदस्यों के जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है. यह घटना सूरत के पालनपुर इलाके की है.

पुलिस के मुताबिक यह दुखद घटना शनिवार को सूरत के अडाजण इलाके में हुई. इस घटना ने सूरत के निवासियों को सदमे में डाल दिया है क्योंकि चार वयस्कों और तीन बच्चों सहित परिवार के सात सदस्यों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है. घटना अडाजण के पालनपुर पाटिया स्थित सिद्धेश्वर अपार्टमेंट में हुई. शांतिलाल सोलंकी ने अपनी पत्नी, मां, पिता और तीन बच्चों सहित परिवार के सदस्यों को पहले जहर दिया और बाद में अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इलाके के निवासियों के पुलिस को घटना की सूचना दिए जाने के बाद अडाजण पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

इस घटना ने पालनपुर पाटिया में रहने वाले लोगों के बीच सदमे की लहर फैला दी है. पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल (एनसीएच) में रखवाया है. पुलिस अधिकारियों ने परिवार और उनकी वित्तीय स्थिति के बारे में अधिक जानने के लिए पड़ोसियों और इलाके के दूसरे लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. इस सामूहिक आत्महत्या के पीछे का मकसद अभी भी किसी को पता नहीं है. हालांकि, पुलिस वित्तीय समस्याओं और पारिवारिक विवादों समेत सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

Advertisement

पुलिस के मुताबिक सूरत में सामूहिक आत्महत्या की घटना एक साथ जिन सात लोगों की मौत हुई है, उनमें शांतिलाल सोलंकी और उनकी पत्नी रीता सोलंकी, उनकी बेटी काव्या सोलंकी और दीक्षा सोलंकी, पुत्र कुशल सोलंकी के साथ ही शांतिलाल सोलंकी के पिता कनुभाई सोलंकी और माता शिलाबेन शामिल हैं.

Advertisement

Related posts

रविवार तक साल का पहला चक्रवाती तूफान देगा दस्तक ,लक्षद्वीप, केरल, कर्नाटक, गोवा, महाराष्ट्र और गुजरात बन सकते हैं इसके गवाह

News Times 7

TikTok जल्‍द करेगा भारत में वापसी ,इस बार किस नाम होगी एंट्री ,जानिये

News Times 7

नीतीश सरकार का बड़ा बदलाव-जमीन खरीद बिक्री के दौरान होने वाले रजिस्ट्री के साथ ही स्वत: शुरू हो जाएगी म्यूटेशन की प्रक्रिया

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़