News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

ढोंगी बाबा की डर्टी स्टोरी, दिन के समय भक्ति, रात होते ही नाईटक्लब में जाता था पार्टी करने

भक्ति में शक्ति होती है. इसमें लीन इंसान को दुनियादारी से कोई मतलब नहीं होता. लेकिन आज की डेट में कई लोगों ने इसे पैसे कमाने का जरिया बना लिया है. लोग दिन के उजाले में भक्ति का ढोंग करते हैं और रात होते ही अपने असली चेहरे को उजागर करते हैं. ऐसा ही एक ढोंगी थाईलैंड से सामने आया. यहां एक मोंक मंदिर में दिन के समय भक्ति में लीन रहता था लेकिन रात होते ही डिस्को में पार्टी करने चला जाता था.

सोशल मीडिया पर इस ढोंगी साधू का असली चेहरा देखने को मिला. सबूत के साथ बाबा का पर्दाफाश हो गया. किसी ने इस बाबा के ढोंग का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसमें देखा गया कि ये बाबा रात होते ही महिला की तरह कपड़े पहन लेता था. इसके बाद वो मंदिर के दूसरे साधुओं के साथ अश्लील हरकत करता था. इतना ही नहीं, वो नाईटक्लब में पार्टी करता हुआ भी नजर आया.

फेसबुक पर शेयर हुआ सबूत
सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर इस बाबा का असली चेहरा शेयर किया गया. इसमें बाबा अपनी छाती पर काला कपड़ा बांधते नजर आया. तस्वीर के कैप्शन में लिखा था कि ये महिलाओं की तरह कपड़े पहनता है, लोगों को खुश करता है और मर्द ढूंढता है. मंदिर के दूसरे साधुओं के साथ नाजायज रिश्ता बनाता है!

Advertisement

मंदिर भी आया निशाने पर
इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने उस मंदिर को भी निशाने पर ले लिया. लोकल चैनल ने मंदिर प्रशासन से भी इस मामले को लेकर सवाल-जवाब किये. मंदिर ने जब साधु की तस्वीर देखी तो माना कि ये उनके ही मंदिर में मोंक है. और वहां रहकर बौद्ध शिक्षा ले रहा है. ये भिक्षु रात के समय लड़की का रूप बनाकर मंदिर के अन्य भिक्षुओं के साथ संबंध बनाता था. हालांकि, मामला सामने आने के बाद भी अभी तक इस भिक्षु पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

24 घंटों में कोरोना के 16,906 नए मामले आए सामने,सक्रिय मरीजों की संख्या 1.32 लाख के पार

News Times 7

सहारा इंडिया के प्रमुख सुब्रत राय सहीत 12 पर नामजद केस दर्ज, 250 लोगों आवेदन पर दर्ज हुआ मामला

News Times 7

दिवाली से पहले 614 करोड की सौगात वाराणसी को देंगें प्रधानमंत्री

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़