News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन की तारीख फिर से बढी, अब 10दिसंबर को होगा परीक्षा

हाल ही में एक अधिसूचना में, बार काउंसिल ऑफ इंडिया (बीसीआई) ने घोषणा की कि ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन (AIBE) XVIII को 10 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। परीक्षा मूल रूप से 3 दिसंबर के लिए निर्धारित की गई थी। इसके अलावा, परीक्षा के लिए पंजीकरण की  अंतिम तिथि भी तय की गई है। 16 नवंबर तक बढ़ा दिया गया है.

 

AIBE XVIII को पुनर्निर्धारित करने का निर्णय अन्य महत्वपूर्ण परीक्षाओं, अर्थात् कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट पोस्ट-ग्रेजुएट प्रवेश (सीएलएटी पीजी) परीक्षा और मध्य प्रदेश न्यायिक सेवाओं में प्रवेश के लिए परीक्षाओं से बचने के लिए किया गया था। बीसीआई को संबंधित उम्मीदवारों से कई संचार प्राप्त हुए, जिसमें उन्होंने एक साथ निर्धारित कई परीक्षाओं की तैयारी में अपनी चुनौतियों को व्यक्त किया।

Advertisement

मूल रूप से, AIBE XVIII 29 अक्टूबर को होने वाला था, जैसा कि अगस्त 2023 में जारी अधिसूचना में बताया गया था। हालाँकि, विभिन्न कारणों से इसे चार बार स्थगित किया जा चुका है।

जिन उम्मीदवारों ने अभी तक एआईबीई XVIII के लिए पंजीकरण नहीं कराया है, उनके पास अब ऐसा करने के लिए 16 नवंबर तक की विस्तारित समय सीमा है। इससे इच्छुक व्यक्तियों को पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करने और परीक्षा की तैयारी के लिए अतिरिक्त समय मिलता है।

 

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

बिहार में कहर बन बच्चों पर टूट रहा है वायरल फीवर ,बढ़ता जा रहा है हर रोज केस

News Times 7

अमित शाह के कश्मीर दौरे से पहले आतंकी साजिश 8 घंटे में 2 धमाके, IED संग महिला अरेस्ट;

News Times 7

वार्ड सदस्‍य से घूस लेते मुखियाजी रंगे हाथ गिरफ्तार, विजिलेंस ले गई पटना

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़