News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

फिल्म आदिपुरूष पर छिडा विवाद धारावाहिक के राम अरुण गोविल, बोले- धार्मिक आस्था से छेड़छाड़ ठीक नहीं

मुंबई. आदुपरुष का बीते कई महीनों से फैन्स को बेसब्री से इंतजार था. लेकिन फिल्म रिलीज होते ही फैन्स की उम्मीदों पर पानी फिर गया. कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में रामानंद सागर कृत सीरियल वाली रामायण देख चुके लोगों को इस फिल्म से कुछ अलग ही उम्मीदें थीं. लेकिन फिल्म रिलीज होते ही आलोचनाओं का शिकार बन गई.

जबरन के वीएफक्स और फंकी हेयरस्टाइल वाले करेक्टर और बेहद हल्के डायलॉग्स वाले किरदारों ने दर्शकों का मन खट्टा कर दिया. फिल्म रिलीज के बाद से दर्शकों ने इसकी बुराई करना शुरू कर दी थी. फैन्स के साथ अब टीवी के चहेते श्री राम यानी अरुण गोविल ने फिल्म के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है. रामानंद सागर के सीरियल रामायण में श्री राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने भी आदिपुरुष की गलतियां गिनाईं हैं.

आदिपुरुष को लेकर बिफरे अरुण गोविल
हाल ही में अरुण गोविल ने एबीपी न्यूज से बातचीत में आदिपरुष को लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है. अरुण गोविल ने कहा कि, ‘रामायण हमारी आस्था की धरोहर है. फिल्म में इसके किरदारों को जिस तरह पेश किया गया ये काफी गलत है. फिल्म मेकर्स को किरदारों के स्वरूप नहीं बदलने चाहिए थे. ये कहना भी गलत है कि हमने रामायण को आज के हिसाब से बनाया है. रामायण समय के चक्र से ऊपर है. साथ की अनुचित वीएफएक्स के साथ किरदारों को पेश किया गया है. रामायण के किरदार आदि और अनंत काल के लिए हैं. किरदारों को सामान्य स्थितियों में दिखाया जाना चाहिए था.’

Advertisement

हनुमान जी डायलॉग्स को लेकर बोले अरुण गोविल
अरुण गोविल ने हनुमान जी के डायलॉग्स वाली डिबेट को लेकर भी अपनी बात रखी. अरुण गोविल ने कहा कि, ‘हम कैसे कह सकते हैं कि हनुमान जी पुराने हैं या नये हैं. भगवान राम के साथ ना आधुनिक जुड़ा है ना ही पुरातन. ऐसा ही मां सीता और हनुमान जी के साथ हैं, आप ये कैसे कह सकते हैं कि हम हनुमान जी को आज के हिसाब से दिखाना चाहते हैं. जो स्वरूप उनका सदियों से चला आ रहा है वह दिखाया जाएगा.’ रामायण के किरदारों को आदिपुरुष में दिखाए जाने पर अरुण गोविल ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है.

Advertisement

Related posts

कोरोना की वैक्सीन सरकार को 200 में और प्राइवेट ₹1000में मिलेगी

News Times 7

राहुल गांधी ने नए वीडियो में अपने राजनीतिक जीवन के पुराने दिनों को किया याद

News Times 7

OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर ने तोड़े बिक्री के अबतक के सभी रिकॉर्ड

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़