News Times 7
अर्थव्यवस्थाटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर ने तोड़े बिक्री के अबतक के सभी रिकॉर्ड

ऑटो कंपनी ने दावा किया है कि यह न केवल अपनी डेवलपमेंट स्पीड को बनाए रखने में कामयाब रही, बल्कि ऑटोमोबाइल बिक्री के लिए दिसंबर का महीना धीमा होने के बावजूद भारत में किसी भी ईवी निर्माता के लिए रिकॉर्ड बिक्री दर्ज की है.

इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता ने यह भी दावा किया कि उसके ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को देश में बड़ी सफलता मिली है. यह आगे मानता है कि तेजी से बढ़ते नेटवर्क और बढ़ती मांगों के साथ ओला इलेक्ट्रिक वाहनों को तेजी से मुख्यधारा बनते हुए देखेगा

डायरेक्ट टू कस्टमर मॉडल के साथ अपना व्यवसाय शुरू करते हुए ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में अपने एक्सपीरियंस सेंटर के विस्तार पर भी ध्यान देना शुरू किया है. ऑटो कंपनी के वर्तमान में देश भर में 100 एक्सपीरियंस सेंटर हैं. यह मार्च 2023 के आखिर तक 200 और आउटलेट खोलने की भी योजना बना रहा है.

Advertisement

ओला ने आगे दावा किया है कि यह इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए एक मजबूत रोडमैप बनाने की दिशा में काम कर रहा है, ताकि दुनिया के इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में परिवर्तन को गति दी जा सके.

अपनी बिक्री के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए ओला इलेक्ट्रिक के संस्थापक सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि 2022 वैश्विक ईवी हब बनने की दिशा में भारत की यात्रा में एक महत्वपूर्ण बिंदु साबित हुआ है. उन्होंने यह भी दावा किया कि ओला वर्तमान में भारत में सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ने वाली ईवी कंपनी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान कांग्रेस में एक महीने बाद बनी बात

News Times 7

कोवैक्सिन को बनाने में किया गया गाय के बछड़े के सीरम का इस्तेमाल, कांग्रेस नेता ने शेयर किया RTI का जवाब

News Times 7

राजस्थान में पकड़े गये 2 पाक जासूस, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए करते थे काम

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़