News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

कर्नाटक चुनाव मे राहुल गांधी का दिखा अलग अंदाज, डिलीवरी बॉय के साथ की स्कूटर की सवारी

बेंगलुरु. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान अपने अंतिम चरणों में पहुंच चुका है. इस दौरान, सभी पार्टियां अपने स्टार-प्रचारकों के साथ पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतरी हुई हैं. जहां, पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा जोरशोर से पार्टी के प्रचार में लगे हुए हैं. वहीं, कांग्रेस की तरफ से पार्टी अध्यक्ष और कर्नाटक से संबंध रखने वाले मल्लिकार्जुन खड़गे के अलावा गांधी परिवार भी ताबड़तोड़ प्रचार अभियान में जुटा है. इसी कड़ी में सोनिया गांधी ने काफी लंबे अरसे के बाद किसी चुनावी रैली को संबोधित किया.

वहीं, कर्नाटक में अपने चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को कांग्रेस नेता और वायनाड के पूर्व सांसद राहुल गांधी का अलग ही अंदाज देखने को मिला. राहुल ने बेंगलुरु में एक फ़ूड-डिलीवरी बॉय के स्कूटर पर सवारी का मजा लिया. वह अपने होटल तक पहुंचने के लिए लगभग 2 किलोमीटर तक डिलीवरी बॉय के स्कूटर पर सवार हुए. राहुल गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एएनआई द्वारा पोस्ट किये गए इस वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट किये हैं. जिनका स्क्रीन शॉट हम यहां शेयर कर रहे हैं, आप भी देख सकते हैं-

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार के संस्कृति मैथिली भाषा की पढ़ाई अब होगी बिहार की स्कूलों में शुरू नीतीश कुमार ने दिए संकेत

News Times 7

टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस गोवा में ममता बनर्जी की उपस्थिति में तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल

News Times 7

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को बताया कसाई जानिये युद्ध के अपडेट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़